न्यूज़

शाबाश मिठू के गाने फतेह में तापसी पन्नू को लॉर्ड्स में ‘शेर’ से बजाते हुए दिखाया गया है।

शाबाश मिठू पहला गाना फतेह: तापसी पन्नू मिताली राज की बायोपिक में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में क्रिकेट का अभ्यास करती हैं और खेलती हैं। माधुर्य में उसे ‘शेर (शेर)’ कहा जाता है। वीडियो देखना।

फतेह नाम के शाबाश मिठू का पहला गाना टी-सीरीज ने मंगलवार को अपने यूट्यूब चैनल पर दिया। फतेह को साल्वेज ऑडियो कलेक्टिव और चरण द्वारा बनाया गया है; इसे रोमी और चरण ने गाया है। संगीत वीडियो की शुरुआत तापसी पन्नू की तैयारी से होती है। उसे धुन में ‘शेर (शेर)’ कहा जाता है

लगभग दो-संक्षिप्त राग में तापसी पन्नू को क्रिकेटर मिताली राज के रूप में दिखाया गया है, जिस पर फिल्म आधारित है, अपने मैचों के लिए लगातार पूर्वाभ्यास करती है। पूरे गाने में एंटरटेनर मैदान पर अपने सहयोगी लोगों के साथ और बाद में उनके साथ तारीफ करते हुए नजर आती है। मनोरंजनकर्ता को कड़ी मेहनत करते हुए और अपने मैचों के लिए ट्रेन से जाते हुए दिखाया गया है।

वीडियो लंदन में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर एक संक्षिप्त रूप देता है, जिसके बाद तापसी अपने बिस्तर के नीचे से एक पैकेट निकालती है और अवशेषों को खारिज करती है। वह अगली बार लॉर्ड्स में भारत के लिए अपने समूह के साथ खेलती हुई दिखाई देती है। तापसी को भारत में अपने पुराने पड़ोस में तड़के दौड़ते हुए देखा जाता है। माधुर्य अचानक सुनाई देता है और तापसी की दृढ़ता और आश्वासन को झकझोर देता है। ट्रैक का केंद्र सब कुछ के बावजूद संघर्ष करने और कभी आत्मसमर्पण न करने की आत्मा में निहित है।

धुन पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “तापसी पन्नू: असली शेरनी (बाघिन)। यह धुन महिला शक्ति को सशक्त बनाने के लिए आदर्श है।” एक व्यक्ति ने कहा, “रोमी और चरण की दमदार और सुरीली आवाज में एक और उत्थान करने वाला सॉन्ग फतेह।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “यह फिल्म एक महान रचना होगी… इस फिल्म के पूरे समूह के लिए कैप्स… भगवान आप सभी पर कृपा करें।” एक व्यक्ति ने कहा, “मिताली राज के लिए खुश रहो, वह आमतौर पर युद्ध क्षेत्र में फतेह है,” एक टिप्पणी पढ़ें।

फिल्म का मुख्य ट्रेलर, पूर्व भारतीय कप्तान मिताली राज पर एक बायोपिक, हाल ही में तापसी द्वारा दिया गया था। “आप नाम जानते हैं, वर्तमान में मिताली को एक किंवदंती बनाने वाली कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाओ। वह महिला जिसने ‘द जेंटलमैन डाउन’ की फिर से कल्पना की। उसने हेरस्टोरी बनाई और मुझे इसे आपके पास ले जाने के लिए माना जाता है। #ShabaashMithu पंद्रहवीं जुलाई,” ट्रेलर का खुलासा करते हुए एंटरटेनर ने ट्विटर पर पोस्ट किया। फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा दिया गया है। फिल्म में तैयार एंटरटेनर विजय राज भी शामिल है और यह 15 जुलाई को वेन्यू पर रिलीज होगी।

प्रिया एवेन द्वारा रचित, यह फिल्म भारत में महिला क्रिकेट के बड़े होने की कहानी है जैसा कि इसके सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर ने देखा है। यह मिताली राज के जीवन में उतार-चढ़ाव, दुर्भाग्य और आनंद के स्नैपशॉट का वर्णन करेगा। बीस साल के उत्तर को पार करते हुए, उसने एक दिवसीय वैश्विक मैचों में लगातार सात 50 रनों की पारी खेली और भारत को चार विश्व कपों में हराया।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button