News

शमशेरा टीज़र: रणबीर कपूर, संजय दत्त-स्टारर एक भयंकर डकैत और एक क्रूर पुलिस वाले के बारे में है

Published

on

शमशेरा 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में शहर भर में हलचल मचाने के लिए अच्छा है। वास्तव में यहां टीज़र देखें

रणबीर कपूर के प्रशंसकों के लिए हैंग टाइट लंबे समय तक खत्म हो गया है, 4 साल बाद, मनोरंजनकर्ता शमशेरा के साथ खेल में वापस आ रहा है। बुधवार को वाईआरएफ फिल्म्स ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शमशेरा’ का एक राज साझा किया और डकैतों की इस दिलकश कहानी में रणबीर कपूर जलते नजर आ रहे हैं. फिलहाल प्रोड्यूसर्स एक्सप्रेस की गई फिल्म का ट्रेलर 24 जून को देंगे।

इस रहस्य को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, यश राज फिल्म्स ने कहा, “एक किंवदंती जो कुछ सार्थक बदलाव करेगी। 24 जून को #शमशेरा ट्रेलर। हिंदी, तमिल और तेलुगु में @imax में शमशेरा का अनुभव करें। एक स्थान पर #YRF50 के साथ #शमशेरा का निरीक्षण करें। 22 जुलाई को आपके करीब”।

‘शमशेरा’ आजादी से पहले की अवधि पर निर्भर करता है और रणबीर कपूर द्वारा चलाए गए डकैतों की कहानी को दर्शाता है, जिनकी मुख्य विचार प्रक्रिया स्थानीय लोगों के लिए संजय दत्त द्वारा निभाई गई हृदयहीन विरोधी की पश्चाताप के खिलाफ लड़ाई है।

क्रूर पुलिस वाले शुद्ध सिंह के रूप में संजय दत्त का लुक सभी का ध्यान आकर्षित करता है, और ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ एंटरटेनर अपने ‘खलनायक’ सिंबल के साथ बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए अच्छा है।

करण मल्होत्रा ​​​​द्वारा समन्वित, ‘शमशेरा’ का एक अल्पकालिक रहस्य बहुत अच्छा लग रहा है और ‘रॉकस्टार’ का मनोरंजन इस गतिविधि शो में उग्र दिखता है। रणबीर के साथ, फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर को भी अचूक भूमिकाओं में दिखाया गया है। बहरहाल, वाणी कपूर का काम किसी से छुपा नहीं है।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर रहस्य साझा किया और मूल रूप से एक पटाखा इमोटिकॉन गिराया।

शमशेरा 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में शहर के चारों ओर हंगामा करने के लिए जाना अच्छा है। 2018 में संजू के बाद शमशेरा रणबीर कपूर की सबसे यादगार फिल्म होगी। इस बीच, संजय दत्त को हाल ही में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में देखा गया था और वाणी कपूर ने उन्हें ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में आयुष्मान खुराना के साथ ऑन-स्क्रीन निष्पादन दिया।

Leave a Reply

Cancel reply

Your email address will not be published.

Trending

Exit mobile version