न्यूज़

शमशेरा का गाना जी हुज़ूर: बच्चों के साथ डांस स्टेप्स मैच करते है रणबीर कपूर

यशराज फिल्म्स द्वारा बुधवार को शमशेरा का पहला राग जी हुजूर दिया गया। इसमें रणबीर कपूर को बच्चों के साथ डांस फ्लोर पर थिरकते हुए दिखाया गया है।

यशराज फिल्म्स ने बुधवार को रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म शमशेरा का पहला गाना जी हुजूर दिया। जी हुज़ूर के संगीत वीडियो में रणबीर को बच्चों के साथ तालमेल बिठाते हुए दिखाया गया है क्योंकि उन्होंने चीयर डांस नंबर में अपना दिल बहलाया है। शमशेरा में, जो रणबीर के पेशे के मुख्य दोहरे काम को दर्शाता है, वह एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाता है जो एक डकैत है और बाद में अपने कबीले को बचाने के लिए एक अग्रणी में बदल जाता है।

जी हुज़ूर के वीडियो में रणबीर के व्यक्तित्व को बल्ली को अपने कबीले के युवाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए दिखाया गया है। इसकी शुरुआत रणबीर ने एक संरचना से ब्रिटिश बैनर को संदेश देने वाली एक पोस्ट की ओर उछलते हुए और बैनर नीचे लाने के मद्देनजर एक आदर्श आगमन के साथ की। धुन में बच्चों को रणबीर का पीछा करते हुए और उनके नृत्य उपक्रमों की नकल करते हुए दिखाया गया है, जबकि चिढ़े हुए बुजुर्ग लोगों ने उनसे घृणा का प्रदर्शन किया।

संगीत को आदित्य नारायण ने गाया है, और शादाब फरीदी द्वारा अतिरिक्त गायन किया गया है। छंदों की रचना मिथुन ने की है, जिन्होंने इसी तरह इसे बनाया, व्यवस्थित और वितरित किया है। वीडियो को चिन्नी प्रकाश ने अरेंज किया है।

 

शमशेरा, जिसमें संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित बोस रॉय, सौरभ शुक्ला भी हैं, रणबीर को शमशेरा और उनके बच्चे बल्ली के रूप में उजागर करते हैं। संजय ने मुख्य बुरे आदमी को शुद्ध सिंह नाम के एक हृदयहीन और पतित पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। 1800 के दशक के दौरान काज़ा के बने शहर में स्थापित, फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताती है जो अपने कबीले के अवसर और कुलीनता के लिए लगातार संघर्ष करता है। यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु बोलियों में नाटकीय वितरण के लिए निर्धारित है।

रणबीर ने फिल्म के ट्रेलर सेंड ऑफ में कहा कि 2022 उनके लिए एक अनोखा साल रहा है क्योंकि उन्होंने आलिया भट्ट से शादी की थी। बाद में आलिया ने खुलासा किया कि वह और रणबीर भी अपने सबसे यादगार बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। आलिया इन दिनों अपनी हॉलीवुड प्रस्तुति ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की रिकॉर्डिंग के लिए लंदन में हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Kartik Purnima 2022: कब है कार्तिक पूर्णिमा? यहां जानें सही डेट, JNVST Admission 2023: नवोदय विद्यालय कक्षा 6 के रजिस्ट्रेशन विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान