न्यूज़

विश्वव्यापी योग दिवस 2022: दक्षिण के सितारे जिन्होंने योग की शपथ ली

विश्वव्यापी योग दिवस 2022: एक नज़र दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के उन सितारों पर जो स्वास्थ्य के लिए योग का अभ्यास करते हैं।

योग ने दुनिया भर में व्यक्तियों को उनकी भलाई के लिए काम करने और बेहतर जीवन जीने में मदद की है। योग के लाभों के बारे में मुद्दों को प्रकाश में लाने के लिए, 21 जून को लगातार अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है। आज, दुनिया भर में लोग इस दिन की प्रशंसा कर रहे हैं और दूसरों को भी योग का पूर्वाभ्यास करने के लिए सशक्त बना रहे हैं। कई दक्षिण भारतीय फिल्मी सितारे भी खुद को स्वस्थ और फिट रखने के लिए योग पर निर्भर हैं। इन सेलेब्स की पड़ताल करें, जो योग की रिहर्सल कर दूसरों को अपनी तंदुरुस्ती से आगे बढ़ा रहे हैं।

तमन्ना भाटिया शायद दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन एंटरटेनर हैं और हाल ही में उन्होंने इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया। मनोरंजन करने वाला भी फिट और स्वस्थ रहने के लिए योग का पूर्वाभ्यास करता है। योग करते हुए कुछ तस्वीरें साझा करते हुए, उन्होंने व्यक्त किया, “दिल चक्र को अतिप्रवाह में प्यार देने और पाने के लिए खोलना”।

पूजा हेगड़े ने बीस्ट और राधे श्याम जैसी भारतीय फिल्मों में सबसे बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है और इसके अलावा इस साल कान्स में अपनी शुरुआत की। वह स्वस्थ जीवन शैली के लिए योग की ओर भी झुकती है और स्वास्थ्य संबंधी तस्वीरें और रिकॉर्डिंग प्रदान करती है। इससे पहले, उन्होंने योग बैठक के बाद की तस्वीरें साझा कीं और व्यक्त किया, “एक अच्छी योग कक्षा के बाद वह संतोषजनक थकान … पसीने से लथपथ फिर भी आनंदित”।

दक्षिण भारतीय फिल्मों के अलावा, काजल ने सिंघम और स्पेशल 26 जैसी कुछ हिट बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में पितृत्व को अपनाया और अपनी गर्भावस्था की प्रक्रिया को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। काजल ऑनलाइन एंटरटेनमेंट के जरिए वेलनेस से जुड़े पोस्ट भी शेयर करती हैं और तस्वीर में वह सेमी हैंडस्टैंड करती नजर आ रही हैं।

सामंथा अक्सर ऑनलाइन मनोरंजन के माध्यम से स्वास्थ्य संबंधी रिकॉर्डिंग साझा करती हैं और उन्हें व्यायाम केंद्र की ओर जाते हुए दिखाई देना चाहिए। किसी भी मामले में, छवि में, मनोरंजनकर्ता को ईथर योग करते हुए दिखाई देना चाहिए और कहा, “जीवन लटकने और हार मानने का एक संतुलन है।”

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button