न्यूज़

विद्या बालन से पहलेये दो अभिनेत्रियां करने वाली थी मंजूलिका का किरदार

20 मईकोबॉलीवुड फिल्मभूल भुलैया 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। यह फिल्म भूल भुलैया का सीक्वेल है जो 2007 में आई थी।इस  फिल्म के मुख्य किरदार में अक्षय कुमार और विद्या बालन थे। अब भूल भुलैया2 में अक्षय कुमार की जगह मुख्य किरदार में कार्तिक आर्यन हैं। भूल भुलैयासीरीज1हॉररकॉमेडी फिल्म थीजो सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में विद्या बालन ने मंजूलिका का किरदार निभाया था जो लोगों को काफी पसंद आया। भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ-साथ कियाराआडवाणी और तब्बू  भी मुख्य किरदार में नजर आईहै।यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है और लगातार दर्शकों के बीच ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। इस फिल्म में तब्बू ने मंजुलिका का किरदार निभाया है और कियाराआडवाणी ने कार्तिक आर्यन की प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म भूल भुलैया में विद्या बालन ने मंजुलिका का किरदार निभाया था लेकिन क्या आप जानते हैं डायरेक्टर के पहली पसंद विद्या बालन नहीं थी। विद्या बालन से पहले मंजुलिका के किरदार के लिए दो और अभिनेत्रियों को  फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया तब जाकर यह फिल्म मेंमविद्याबालन को साइन किया गया।

विद्याबालन से पहले डायरेक्टर ने मंजुलिका के किरदार के लिए ऐश्वर्याराय को अप्रोच किया था लेकिन ऐश्वर्याराय पहले सेही शूटिंग में व्यस्त थी इसलिए उनके पास टाइम नहीं था तो ऐश्वर्या ने फिल्म साइन नहीं की।

 

  • रानीमुखर्जी

ऐश्वर्या के बाद अभिनेत्री रानी मुखर्जी को यह फिल्म ऑफर की गई उन्होंने भी मना कर दिया जिसके बाद अंत में इस रोल के लिए विद्या बालन को साइन किया गया जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो हां करदी।और जब विद्याबालन ने यह फिल्म करी और उन्होंने अपने किइसकिरदार के लिए खूबसुर्खियां बटोरी और एक्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी प्रदान किए गए।

Rani Mukherji के इन फैसलों की वजह से बर्बाद हुआ उनका करियर! : Birthday girl  Rani Mukherji rejects Bhool Bhulaiya Munna Bhai MBBS Lagaan - News Nation

 

भूल भुलैया 2007 में रिलीज हुई थी जो एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई अब इसका सीक्वेल 15 सालों बाद आया है जो बॉक्स ऑफिस पर भी लोगों को पसंद आ रही है इसमें कार्तिक आर्यन के साथ साथ यादव भी छोटे पंडित की रोल में नजर आएंगे जो जनता के चेहरे पर हंसी लाने का काम करेंगे।

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button