न्यूज़

विक्की कौशल ने सफेद पोशाक में बढ़ाया तापमान, क्रोएशिया से शेयर की धमाकेदार तस्वीरें | यहाँ देखें

विक्की कौशल तृप्ति डिमरी के साथ अपनी आने वाली फिल्म के लिए क्रोएशिया में रिकॉर्डिंग कर रहे हैं। एंटरटेनर क्रोएशिया से कई फीकी प्रशंसनीय तस्वीरें साझा करता रहा है।

बॉलीवुड एंटरटेनर विक्की कौशल स्पष्ट रूप से अपने प्रशंसकों को आकर्षित करना जानते हैं। मनोरंजन आभासी मनोरंजन के माध्यम से गतिशील रहा है और कुछ स्वैंक तस्वीरें पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को एक दावत दे रहा है। विक्की वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्म के लिए एक राग के लिए व्यस्त है और क्रोएशिया में है। मनोरंजनकर्ता ने क्रोएशिया से कुछ अलग तस्वीरें भी साझा की हैं और प्रशंसक उन पर अपनी बात रखना नहीं छोड़ सकते।

सफेद रंग के आउटफिट में विक्की साफ-सुथरे लग रहे हैं और बी-टाउन सेलेब्स भी एंटरटेनर को खूब पसंद कर रहे हैं।

विक्की ने सफेद पैंट के साथ सफेद शर्ट और बेहद कॉन्ट्रास्टिंग टेनिस जूते पहने थे। फराह खान, जो कि क्रोएशिया में भी हैं, ने टिप्पणी की, “जाहिर है कि जब मैं दूर थी तब मेरे पास अच्छा समय था”। फैंस विक्की की तारीफ करना नहीं छोड़ सकते। एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “पंजाबी दा मुंडा”, सफेद दिल वाली आंखें इमोजी। किसी और ने आग इमोजी के साथ “विकी हॉट कौशल” व्यक्त किया।

विक्की अपनी आने वाली फिल्म की धुन के लिए क्रोएशिया में हैं। फराह और विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक सुखद वीडियो साझा किया जिसमें वे कुख्यात राग ‘तुमसे मिले दिल का’ को दोहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। फराह ने व्यक्त किया, “जब पूरी टीम चलती है तो आप जानते हैं कि यह एक अविश्वसनीय शूट है! धन्यवाद uuuu #croatia @ vickykaushal09 आप सुंदर थे”।

क्रोएशिया की इस स्मार्ट तस्वीर की पड़ताल करें। उन्होंने कहा, “किंग्स लैंडिंग पर मिट्टी के रंग का मुंडा।”

विक्की ने इससे पहले क्रोएशिया से एक और तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने नीले रंग का सूट पहना था और इसे सफेद शर्ट के साथ मैच किया था।

बुलबुल और लैला मजनू की पॉपुलर एंटरटेनर तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल के विपरीत अभिनय करेंगी। क्रोएशिया से पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें आभासी मनोरंजन के माध्यम से एक वेब सनसनी बन गईं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, विक्की ने अमेज़ॅन प्राइम फिल्म सरदार उधम में अभिनय किया। वह गोविंदा मेरा नाम में अभिनय करेंगे, जिसे शशांक खेतान द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। वह फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली में नजर आएंगे। वह लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें सारा अली खान भी नजर आएंगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button