न्यूज़

वरुण धवन का कहना है कि शादी ने उन्हें पूरी तरह से बदल दिया, गलती से नताशा के कपड़े पहन लिए

वरुण धवन नताशा दलाल के साथ अपने विवाहित अस्तित्व के बारे में गंभीर हो गए हैं और उनके कपड़ों को अलमारी में कैसे उभारा जाता है, जिससे अव्यवस्था पैदा होती है।

वरुण धवन ने कहा है कि उनके कपड़े उनकी बेटर हाफ नताशा दलाल के कपड़ों से सराबोर हो जाते हैं और वह कुछ मामलों में अलमारी से उसकी पैंट निकाल देते हैं, बस यह समझने के लिए कि यह उसका है। एंटरटेनर ने अभी-अभी अपनी फिल्म, जुग-जग जीयो का आगमन देखा, जिसके लिए, उनके और उनके सह-कलाकारों ने ‘शादी के बाद सब बदल जाता है (शादी के बाद सब कुछ बदल जाता है)’ नारे के साथ सीमित समय के आभासी मनोरंजन पोस्ट साझा किए थे।

वरुण ने पिछले साल 24 जनवरी को अपनी लंबे समय से चली आ रही प्रेमिका नताशा के साथ सौदा किया। शादी एक स्नेहपूर्ण उपक्रम था जिसमें कोविड महामारी के लिए उस फ्रेम में बहुत से आगंतुक नहीं थे।

जब अभिनेता को हाल ही में शादी के बाद अपने जीवन में बदलाव के बारे में कुछ जानकारी मिली, तो वरुण ने Indiatoday.com को बताया, “क्या होता है की आपका जो पेंट्री है, उसके और लड़कों के कपड़े आ जाते हैं। Botch से पैंट निकलता हूं और मैं इसे पहनने पर एक वार करता हूं और मैं देखता हूं कि यह नताशा की पैंट है। यह एक टन होता है। कपड़ों में हलचल होती है। स्पष्ट रूप से, आप अपने सह-अस्तित्व को साझा कर रहे हैं। किसी भी मामले में, यह पूरी तरह से ठीक है।”

वरुण ने शुक्रवार को अपनी फिल्म ‘जुग-जुग जीयो’ का आगमन देखा। वह एक विवाहित व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं, जो फिल्म में कियारा आडवाणी द्वारा निभाई गई अपनी पत्नी से अलग होना चाहता है, फिर भी अपने लोगों को नहीं बता सकता, जो लगभग अलग होने के करीब हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित, जगजग जीयो में अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं।

वरुण ने हाल ही में चर्चा की कि कैसे निर्माताओं को भीड़ के साथ जुड़ाव बहाल करने की आवश्यकता है, जो वर्तमान में दया कम्प्यूटरीकृत चरणों और स्किल इंडिया नाटकीय डिलीवरी के निर्णयों के लिए बर्बाद हो गए हैं। उन्होंने एक बैठक में पीटीआई से कहा, “हम अभी एक महामारी से गुजरे हैं। इसलिए आपको बहुत पहले बनी फिल्में देखने को मिल रही हैं। ये अब शुरू हुई फिल्में नहीं हैं। हालांकि, क्या हमारे फिल्म निर्माता, क्या हमारे उद्योग को ऐसा करने की जरूरत है अपने आप को रोकना।”

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button