न्यूज़

वयोवृद्ध ओडिया एंटरटेनर रायमोहन परिदा घर पर मृत पाए गए, पुलिस ने परीक्षण शुरू किया

ओडिया और बंगाली फिल्मों में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले रायमोहन परिदो को शुक्रवार को भुवनेश्वर में उनके घर पर मृत पाया गया।

वयोवृद्ध ओडिया मनोरंजनकर्ता रायमोहन परिदा को शुक्रवार, 24 जून को उनके घर पर मृत पाया गया। ओडिया और बंगाली फिल्मों में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले मनोरंजनकर्ता भी एक थिएटर शिल्पकार थे। उनके निधन के समय वे 58 वर्ष के थे।

रायमोहन के शव को उसके परिवार ने शुक्रवार सुबह भुवनेश्वर के प्राची विहार इलाके में उसके कमरे में खोजा। वह अपनी बेटर हाफ और दो छोटी लड़कियों के कारण बना है।

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, उनका निधन सभी खातों में आत्म-विनाश का मामला है। बहरहाल पुलिस ने इसे लेकर जांच शुरू कर दी है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव को मरणोपरांत मूल्यांकन के लिए भेजा जाएगा।

इस दौरान साथी और मनोरंजन करने वाले उनके घर जाकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। उनके पड़ोसियों ने कहा कि वे उनके निधन से पहले उनसे रोजाना मिलते थे और उन्हें अपने विशिष्ट स्व के रूप में देखते थे, यह देखते हुए कि उन्होंने सभी के साथ एक अच्छे संबंध में भाग लिया।

कुछ फिल्मों में रायमोहन के साथ काम कर चुके एंटरटेनर सिद्धांत महापात्रा ने उन्हें एक ‘बेपरवाह’ व्यक्ति के रूप में याद किया। उन्होंने कहा, “यह स्वीकार करना मुश्किल है कि ऐसा लापरवाह व्यक्ति, जिसने रोजमर्रा की जिंदगी में कुछ आशाजनक और कम आशाजनक समय का सामना किया है, वह कुछ इस तरह से आगे बढ़ने की कल्पना कर सकता है। वह कॉलिंग में गहराई से प्रभावी था।” अभिनेता श्रीतम दास ने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि रायमोहन जो “कुछ नहीं से किंवदंती” में बदल गया था, वह सब कुछ खत्म कर सकता है।

रायमोहन ने अपने करियर में 100 से अधिक ओडिया फिल्मों और 15 बंगाली फिल्मों में अभिनय किया था, और इसी तरह ओडिया जात्रा (पड़ोस मनोरंजन व्यवसाय) की दुनिया में एक प्रसिद्ध व्यक्ति थे। वह रामा लक्ष्मण, आसिबू केबे साजी मो रानी, ​​नागा पंचमी, उडंडी सीता, तू थिले मो दारा कहकू, राणा भूमि, सिंघा वाहिनी, कुलानंदन और कंधेई आखिरे लुहा जैसी कुछ सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा थे। वह ओडिशा राज्य फिल्म पुरस्कार और अभिनंदिया पुरस्कार के लाभार्थी थे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button