न्यूज़

रीना अग्रवाल : मुझे खुशी है कि मैं बहुत लंबे समय तक टिकी रही

कान फिल्म समारोह में अपनी फिल्म अल्फा बीटा गामा की स्क्रीनिंग के साथ, मनोरंजनकर्ता रीना अग्रवाल खुश हैं कि उनकी प्रस्तुति फिल्म दुनिया भर में पहुंच रही है

कान फिल्म समारोह में अपनी फिल्म अल्फा बीटा गामा की स्क्रीनिंग के साथ, मनोरंजनकर्ता रीना अग्रवाल खुश हैं कि उनकी प्रस्तुति फिल्म दुनिया भर में पहुंच रही है।

“विभिन्न टीवी शो करने के बाद, जब यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म मेरे पास आई, तो मैं छोटे पर्दे पर सभी चरम पात्रों के बाद एक खुश काम करने के लिए उत्सुक था। चूंकि यह एक छोटी वित्तीय योजना वाली फिल्म थी, इसलिए हमने प्रतिबंधित टीम के साथ उद्यम समाप्त किया, सीमित वित्तीय योजना अभी तक पूरी ऊर्जा। शायद यही स्पष्टीकरण फिल्म है जिसने वैश्विक सर्किट पर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और हमें कान्स में प्रशंसा दिलाई। वर्तमान में हम इसे भारत में भी वितरित करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्सुक हैं, “क्या हाल मिस्टर पांचाल और बालिका वधू एंटरटेनर कहते हैं।

अग्रवाल इस बात से खुश हैं कि एक आपदा के बाद एक धमाके के साथ काम पर वापस आने का विकल्प मिला है कि उन्हें एक शो की व्यवस्था पर एक अजीब झटके का सामना करना पड़ा।

“2019 मेरे लिए एक चरम वर्ष था। टीवी पर मेरी प्रस्तुति के बाद से, मुझे बहुत अच्छे उपक्रम मिल रहे थे और मुझे कुछ शानदार किस्मत मिल रही थी। किसी भी मामले में, कोई भी यह नहीं देख सकता कि जीवन क्या देखता है। केएचएमपी की व्यवस्था पर, जहां मैं खेल रहा था लीड, हमें कैनाइन के साथ शूट करने की योजना थी। ऐसा हुआ कि इससे पहले कि मैं समझ पाता कि कैनाइन मेरे पीछे चला गया और मेरे साथ खिलवाड़ किया। मेरे पीसीपी के कारण जिन्होंने एक चिकित्सा प्रक्रिया और एक लंबी चिकित्सा के बाद मेरा चेहरा बचाया। यह था वास्तव में एक चरम अवस्था थी और मैं बहुत दबाव में था क्योंकि मेरा अपना जीवन भी निराशा में था।”

अग्रवाल को लगता है कि शो या फिल्मों की व्यवस्था के साथ-साथ मनोरंजन करने वालों और पेशेवरों को भी संरक्षित किया जाना चाहिए।

“चीजों को शुरू करना भलाई के लिए आदर्श होगा! सौभाग्य से, मेरे एपिसोड के बाद, कई शो निर्माताओं ने सभी के लिए सुरक्षा और सुरक्षा से संबंधित मुद्दे पर विचार किया। चोट मेरी आंख के नीचे थी। भगवान इनकार करते हैं, हो सकता है कि मैंने एक आंख खो दी हो झटका! शायद पहली बार मुझे लगा कि मैं इस चेहरे के साथ कैसे काम कर सकता हूं, लेकिन आज सौभाग्य से, भले ही निशान है या नहीं, यह सौंदर्य प्रसाधनों के साथ बहुत बेहतर और महत्वहीन रूप से स्पष्ट है,” (मुस्कराहट)।

समय के साथ अपने प्रयास के बारे में चर्चा करते हुए, वह आगे कहती हैं, “मैं एक प्रतियोगी हूं और मुझे अपनी कला पर लगातार पूरा भरोसा था। मुझे एहसास हुआ कि मुझे किसी भी तरह से उस परेशानी के चरण से बाहर निकलने और ऊर्जावान रूप से पुनः आरंभ करने की आवश्यकता है। मुझे खुशी है कि मैंने दूरी तय की और आज जिस तरह से भाग्य ने मुझे अपने जीवन को आश्चर्यजनक रूप से बसाने का मौका दिया, उससे आज मैं अभिभूत हूं। जब, मुझे बड़े अच्छे लगते हैं 2 जैसा शो एक मुख्य बुरे आदमी के रूप में मिला और एक फिल्म जो दुनिया भर में चली गई, मैंने उस भयानक मंच को पीछे छोड़ दिया था मुझे जारी रखने के लिए पत्थर में सेट नहीं किया गया है।”

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button