न्यूज़

राम चरण को अक्षय कुमार ने, रक्षा बंधन के ट्रेलर की सराहना करने के लिए कहा धन्यवाद!

अक्षय कुमार और राम चरण के बीच ट्विटर पर एक प्रेरणादायक ट्रेड था। यह अक्षय की आने वाली फिल्म रक्षा बंधन के ट्रेलर की तारीफ करने में राम से भी ज्यादा पीछे नहीं रही।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर पिछले हफ्ते दिया गया था और इसके लिए मान्यता अभी भी मनोरंजन के रास्ते में आ रही है। इससे पहले मंगलवार को, आरआरआर एंटरटेनर राम चरण ने ट्विटर पर ट्रेलर की सराहना की और अक्षय को भी सराहा। इसी के मुताबिक अक्षय ने राम के ट्वीट को शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा. दो मनोरंजनकर्ताओं के बीच इस व्यापार के बाद, कुछ आभासी मनोरंजन ग्राहकों ने टिप्पणी की कि इन कलाकारों के झगड़े और झगड़ालू प्रशंसकों को साझा संबंध में उनसे एक उदाहरण लेना चाहिए।

मंगलवार की शाम को, राम ने ट्विटर पर रक्षा बंधन का ट्रेलर साझा किया और व्यक्त किया, “क्या ट्रेलर @अक्षयकुमार सर! ट्रेलर में भाई-बहनों का आनंदमय और पवित्र दायित्व निर्विवाद रूप से पकड़ा गया है।” उन्होंने फिल्म के प्रमुख आनंद एल राय को भी जन्मदिन की बधाई भेजी, जो मंगलवार को 51 साल के हो गए। “इसी तरह, प्रमुख @anandlrai सर को जन्मदिन की बधाई,” उन्होंने कहा।

इस बात के कुछ घंटे बाद अक्षय ने राम के ट्वीट का जवाब दिया। इसे साझा करते हुए, उन्होंने उत्तर दिया, “कृपया @AlwaysRamCharan अन्ना (दिल इमोटिकॉन) धन्यवाद। साथ ही, हमारे जन्मदिन के बच्चे @aanandlrai की तरह #रक्षाबंधन का खाता सभी दिल है!”

दो मनोरंजन करने वालों के भक्तों ने जवाबों में दिल के इमोटिकॉन्स के साथ व्यापार का जवाब दिया। एक ने व्यक्त किया, “यह वर्ग है जिस तरह से ये दोनों एक दूसरे को महत्व देते हैं”। एक ऑनलाइन मनोरंजन क्लाइंट के पास प्रशंसकों के लिए एक उदाहरण था, जैसा कि उन्होंने व्यक्त किया, “फ़ैंडम पूरे दिन उत्तर-दक्षिण करते हैं जबकि मनोरंजनकर्ता एक-दूसरे की प्रशंसा करते हैं। उनसे लाभ प्राप्त करें।” कुछ प्रशंसक इस बात से चकित थे कि 54 वर्षीय अक्षय ने 37 वर्षीय राम को ‘अन्ना’ क्यों कहा, जो एक अधिक अनुभवी भाई-बहन के लिए उपयोग किया जाने वाला अभिवादन है। “अन्ना? तेलुगु सीखना अक्षय सर,” एक प्रशंसक ने मजाक में कहा।

रक्षा बंधन एक सामाजिक व्यंग्य है जो शेयर पर केंद्रित है। इसमें अक्षय एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं, जो अपनी चार बहनों की पेशकश करने की उम्मीद करता है, जबकि उसकी अपनी प्रेमिका उसके लिए कसकर बैठती है। फिल्म में भूमि पेडनेकर, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी हैं। आनंद एल राय द्वारा समन्वित और ज़ी स्टूडियोज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित, रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए अच्छा है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान