न्यूज़

रश्मिका मंदाना ने पालतू कुत्ते के लिए फ्लाइट टिकट की जरूरत की रिपोर्ट का जवाब दिया

रश्मिका मंदाना ने एक रिपोर्ट पर टिप्पणी की है कि अभिनेता को अपने कुत्ते के साथ जाने की आवश्यकता है। उसने यह कहा है। यहां देखिए उनके ट्वीट।

एंटरटेनर रश्मिका मंदाना ने अपने पालतू कुत्ते, ऑरा के लिए फ्लाइट टिकट की जरूरत के बारे में खबरों का जवाब दिया है। ट्विटर पर लेते हुए, रश्मिका ने अनुरोध किया कि समाचार प्रवेश ‘वास्तव में मतलब’ न हो, लेकिन साथ ही यह भी जोड़ा कि इस खबर ने उनके दिल को खुशी से भर दिया। रश्मिका ने खुलासा किया कि हैदराबाद में ऑरा ‘बेहद खुशमिजाज’ है और एंटरटेनर के साथ जाने की उसकी कोई इच्छा नहीं है।

रिपोर्ट के बारे में एक ट्वीट का जवाब देते हुए, रश्मिका ने लिखा, “(फर्श पर हंसते हुए इमोटिकॉन्स पर चलते हुए) हैलो, हम यहां जाते हैं .. इस बिंदु पर मतलबी न होने का प्रयास करें .. (आंसू इमोटिकॉन के साथ मुस्कुराते हुए चेहरे) चाहे आप इसे बनाए रखें कि AURA चाहिए मेरे साथ जाओ .. वह मेरे साथ घूमना पसंद नहीं करेगी .. वह हैदराबाद में असाधारण रूप से आनंदित है .. आपकी चिंता के लिए बहुत धन्यवाद।”

रश्मिका ने यह भी जोड़ा, “दुर्भाग्य से इसने मेरा दिन बना दिया … हंसी नहीं छोड़ी.. (फर्श पर इमोटिकॉन्स हंसते हुए)।” रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका ‘अपने पालतू कुत्ते के लिए फ्लाइट टिकट की मांग कर रही हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि ‘कुत्ते उसके बिना नहीं रह सकते’।

इस बीच फैंस रश्मिका को अलविदा और एनिमल जैसी कुछ फिल्मों में देखेंगे। हाल ही में, अलविदा की शूटिंग पूरी करने के बाद, रश्मिका ने फिल्म की टीम और कलाकारों के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता भी हैं।

उसके उपशीर्षक का एक टुकड़ा पढ़ा, “विदाई। मेरे बच्चे ‘अलविदा’ को विदाई व्यक्त करने से नफरत है … सब कुछ (यह एक वास्तविक अर्थ में अव्यवस्था और भलाई के माध्यम से प्रतिबद्धताओं की तरह था) फिर भी कुछ भी हमें हर चीज के माध्यम से अपनी दिशा का जश्न मनाने से नहीं रोक सकता है और वर्तमान में मैं आप सभी के लिए यह देखने के लिए मुश्किल से लटका सकता हूं कि अलविदा वास्तव में क्या है .. यह होगा funnnnnnn! कुछ गंभीर हंसी मजाक करने के लिए तैयार हो जाओ!”

फिल्म के कलाकारों और समूह पर चर्चा करते हुए, उन्होंने व्यक्त किया, “हर कोई जो आप यहां देखते हैं .. इस समूह में मैंने जिन लोगों के साथ काम किया है, वे समय के अंत तक मेरे लिए वास्तव में असाधारण होंगे .. (दोस्तों! हम जल्द ही फिर से कैसे काम करेंगे) .. जल्द ही.. मुझे नहीं पता कि आप इसे कैसे प्राप्त करेंगे फिर भी इसे जारी रखें!) मैं आप लोगों से प्यार करता हूं! आप सबसे अच्छे हैं! @amitabhbachchan सर.. मैं वास्तव में अच्छा या बुरा नहीं हूं इसलिए खुश हूं मैं आपके साथ इस फिल्म को करने के लिए आभारी हूं …. आप दुनिया के अब तक के सर्वश्रेष्ठ सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति हैं!”

उन्होंने सह-कलाकार नीना गुप्ता के लिए जोड़ा, “तुम सबसे प्यारी हो! मुझे तुम्हारी याद आती है।”

फैंस रश्मिका को मिशन मजनू के उलट सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​में भी देखेंगे। वह रणबीर कपूर के करीबी और विजय थलापट्टी के पास वरिसु में एनिमल का एक टुकड़ा होगी। उसके पास पुष्पा 2 भी जाने के लिए तैयार है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान