न्यूज़

रविचंद्रन अश्विन ने COVID-19 पॉजिटिव का परीक्षण करने के बाद इंग्लैंड के लिए उड़ान भरी

रविचंद्रन अश्विन अभी आइसोलेशन में हैं और सभी जरूरी जरूरतों को पूरा करने के बाद क्रू में शामिल होंगे।

भारत के वरिष्ठ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन घातक सीओवीआईडी ​​​​-19 बीमारी के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद इंग्लैंड के खिलाफ ऑडबॉल टेस्ट मैच के लिए 16 जून को यूनाइटेड किंगडम (यूके) नहीं गए, विस्तृत समाचार संगठन पीटीआई ने क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड का हवाला दिया। भारत (बीसीसीआई) स्रोत।

35 वर्षीय वर्तमान में अलगाव में है और सभी सम्मेलनों की आवश्यकताओं को पूरा करने के मद्देनजर चालक दल में शामिल होगा।

“अश्विन ने यूके के लिए चालक दल के साथ उद्यम नहीं किया है क्योंकि उन्होंने कोविड -19 पूर्ववर्ती उड़ान के लिए सकारात्मक प्रयास किया है। किसी भी मामले में, हमें विश्वास है कि वह 1 जुलाई से टेस्ट मैच शुरू होने से पहले समय पर ठीक हो जाएगा,” पीटीआई ने उद्धृत किया। बीसीसीआई सूत्र कह रहा है।

“वैसे भी वह लीसेस्टरशायर के खिलाफ प्रशिक्षण खेल को याद कर सकता है।”

भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ी अभी लीसेस्टर में हैं और गेंदबाजी ट्रेनर पारस म्हाम्ब्रे और बल्लेबाजी सलाहकार विक्रम राठौर की देखरेख में तैयारी कर रहे हैं। लीड ट्रेनर राहुल द्रविड़, बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और विकेट-मैनेजर ऋषभ पंत भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवें और आखिरी टी 20 आई के बाद इंग्लैंड में दिखाई दिए।

फिर, अन्य भारतीय दल जो आयरलैंड के खिलाफ टी20ई श्रृंखला खेलेंगे, 23 या 24 जून को वीवीएस लक्ष्मण के नेतृत्व में डबलिन के लिए रवाना होंगे क्योंकि सहयोगियों को तीन दिन के आराम की अनुमति दी गई है।

भारत के इंग्लैंड दौरे पर चर्चा करते हुए, मेन इन ब्लू 1 जुलाई से 5 जुलाई तक एजबेस्टन में एक टेस्ट मैच खेलेगा। वे 7 से 10 जुलाई तक तीन मैचों की T20I श्रृंखला भी खेलेंगे। 12 से 17 जुलाई तक, भारतीय टीम एक मैच खेलेगी। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की एक दिवसीय विश्वव्यापी (वनडे) श्रृंखला।

भारत टेस्ट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, श्रीकर भारत (विकेटकीपर)।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Back to top button
सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट, पसली और सिर में आई गंभीर आई Jubin Nautiyal Accident Salman Khan Ex-Girlfriend Somy Ali :- Salman Khan पर Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाए गंभीर आरोप इन गलतियों की वजह से अटक जाती है PM Kisan Yojana की राशि, घर बैठें कराएं सही Mia Khalifa होंगी Bigg Boss की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट Facebook पर ये पोस्ट करना पहुंचा देगा सीधे जेल!