न्यूज़

रणबीर कपूर ने बताया उनकी मैरिड लाइफ का एक्सपीरियंस, जानिए क्या करा उन्होंने आलिया भट्ट से शादी के बाद

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन्होंने 14 अप्रैल को प्राइवेट सेरिमनी में शादी की अब यह कपल शादी शुदा लाइफ इंजॉय कर रहा है। एक दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद फिर इन्होंने शादी का फैसला कर लिया। शादी के बाद कितनी चेंज हुई है इनकी लाइफ।

शादी के बाद कितनी चेंज हुई रणबीर की लाइफ

जब एक इंटरव्यू में रणबीर से पूछा गया कि आलिया से शादी के बाद उनकी लाइफ में क्या चेंज हुए हैं तो रणवीर ने बताया कि ऐसा कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है। हम दोनों ही शादी के दूसरे दिन अपने अपने काम में बिजी हो गए थे। हम 5 साल से साथ में हैं इसलिए कोई बड़ा बदलाव नहीं लगा। दूसरे दिन आलिया को अपने शूटिंग पर जाना था और मैं किसी काम से मनाली चला गया।

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर

अभी रणवीर आलिया है बिजी

शादी के तुरंत बाद ही रणवीर और आलिया अपने अपने कामों में बिजी हो गए हैं। आलिया भट्ट लंदन में अपने फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और रणवीर कपूर अपना प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरा कर रहे हैं लेकिन इन सब के बावजूद भी इन दोनों के फैंस इनको एक साथ देखने के लिए बेकरार है। क्योंकि शादी के बाद यह कपल एक साथ टाइम स्पेंड नहीं कर पाया। आलिया अपने हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट हॉट ऑफ स्टोन की शूटिंग में बिजी हैं और रणवीर फिल्म एनिमल की शूटिंग मनाली में कर रहे हैं।

 

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर
दोनों की अपकमिंग मूवी

आलिया और रणवीर की आने वाली मूवी ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस कपल के फैन इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र में दोनों ने अभिनय किया है। ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणवीर के अलावा महान अभिनेता अमिताभ बच्च,डिंपल कपाड़िया, मोनी रॉय,नागार्जुन जैसे महान अभिनेता दिखाई देंगे। फिल्म में रणवीर के पास कुछ नेचुरल पावर होती हैं। यह बहुत बड़े बजट की फिल्में बताई जा रही है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button