न्यूज़

रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट उन्हें सबसे ज्यादा चाहती हैं, लेकिन अभिनेता मानते हैं कि ज़ेंडया उनका क्रश हैं।

यशराज फिल्म्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, अभिनेता रणबीर कपूर त्वरित आग के सवालों का जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान, उन्हें पता चलता है कि हॉलीवुड स्टार ज़ेंडया में उनकी गहरी दिलचस्पी है।

रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा के लिए प्रगति शुरू की है। यशराज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल द्वारा हाल ही में दिए गए वीडियो में, रणबीर कपूर ने कम समय में 20 सवालों का जवाब दिया। जब अभिनेता को उनके क्रश के बारे में कुछ जानकारी मिली, तो उन्होंने स्पाइडर-मैन: नो वे होम एंटरटेनर Zendaya का नाम लिया। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी दूसरी पत्नी आलिया भट्ट उन्हें सबसे ज्यादा मुस्कुराती हैं।

वीडियो में जब रणबीर से पूछा गया, ”वेब पर एक शख्स जिस पर आप इस समय जोर दे रहे हैं,” तो उन्होंने Zendaya का नाम लिया. उस समय जब उनसे पूछा गया, “आपको सबसे ज्यादा क्या मुस्कुराता है?” उन्होंने उत्तर दिया, “मेरे महत्वपूर्ण अन्य, मेरे कुत्ते, मेरा परिवार, ठंडी हवा, फुटबॉल का एक अच्छा दौर, और एक अच्छी फिल्म।” रणबीर ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म निर्माता रोहित धवन उनके 4 बजे के साथी हैं और उनका एक नकली इंस्टाग्राम हैंडल है।

आलिया भट्ट ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। उन्होंने अपनी सोनोग्राफी मीटिंग से अपनी और रणबीर की तस्वीर साझा की और कहा, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है।” तस्वीर में, एक आनंदित आलिया सोनोग्राफी स्क्रीन पर एक जेंडर लेती हुई दिखाई दे रही है।

आलिया और रणबीर इस समय अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के आने का इंतजार कर रहे हैं। अयान मुखर्जी कार्यकारी 9 सितंबर, 2022 को वितरित करेंगे। फिल्म दर्शाती है कि जब भी युगल पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे।

उत्सुकता से, आलिया और रणबीर ने 2017 में वापस ब्रह्मास्त्र में एक साथ छल करना शुरू करने के बाद डेटिंग शुरू कर दी। फिल्म ने विभिन्न निर्माणों को लंबे समय तक देखा है, खासकर कोविड -19 महामारी के कारण। इसमें नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।

हालांकि, उससे पहले, रणबीर की शमशेरा 22 जुलाई को शहर भर में हंगामा करेगी। फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर भी हैं। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, शमशेरा हिंदी, तमिल और तेलुगु में वितरित करने के लिए तैयार है। रणबीर की झोली में लव रंजन की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है। हाल ही में, उन्होंने और एंटरटेनर श्रद्धा कपूर ने फिल्म के लिए स्पेन में शूटिंग की। उनके शूट से कुछ तस्वीरें और रिकॉर्डिंग वेब पर एक वेब सनसनी बन गई।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button