न्यूज़

‘रक्षा बंधन’ अक्षय कुमार को एक देखभाल करने वाले भाई के रूप में दिखाता है रक्षा बंधन का गाना ‘तेरे साथ हूं मैं’ में

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षा बंधन की मुख्य धुन तेरे साथ हूं मैं बुधवार को डिलीवर हुई। एंटरटेनर ने ट्यून का वीडियो वर्चुअल एंटरटेनमेंट के जरिए शेयर किया।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षा बंधन का मुख्य राग बुधवार को दिया गया। धुन के वीडियो को साझा करने के लिए अक्षय ने बुधवार शाम को अपने वर्चुअल एंटरटेनमेंट हैंडल का सहारा लिया। फिल्म में चार बहनों के अधिक अनुभवी भाई-बहन की भूमिका में मनोरंजनकर्ता को देखा गया है। आनंद एल राय फिल्म बंदोबस्ती और शादियों के बारे में एक सामाजिक व्यंग्य है। तेरे साथ हूं मैं गाना इस बात पर प्रकाश डालता है कि जब एक भाई अपनी बहन की शादी कर रहा होता है तो उसे क्या करना पड़ता है।

अक्षय ने ट्विटर पर धुन साझा करते हुए कहा, “परिजन कभी भी अकेले जीवन में नहीं घूमते क्योंकि उनका एक भाई या बहन है, उनका हाथ थामे हुए। हमारे राग के साथ इस रमणीय बंधन की स्तुति करो, #रक्षाबंधन से इस बिंदु पर #TereSaathHoonMain!”

मेलोडी की शुरुआत अक्षय के व्यक्तित्व की एक आवाज के साथ होती है, जिसमें वह अपनी एक बहन के साथ बातचीत करता है, जहां वह उसे बताता है कि कैसे उनकी माँ लगातार कहेगी कि महादेव खुद लड़कियों की शादी कराने के लिए प्रैक्टिकल आते हैं। हम उस समय अक्षय और भूमि पेडनेकर को अपनी बहन की शादी के लिए तैयार होते हुए देखते हैं। घर को सजाया गया है और अक्षय अपनी बहनों के साथ हल्दी के रीति-रिवाजों में हिस्सा ले रहे हैं। वह अपनी बहन के पैरों में मेहंदी लगाने के लिए आगे बढ़ता है क्योंकि वह उसकी शादी की तैयारी कर रहा है।

जैसे ही बारात सेटिंग के करीब पहुंचती है, बेचैनी की वजह से महिला झपट्टा मारती है, जब अक्षय अपनी बहन को गोद में लेकर उसे मंडप तक पहुंचाता है। धुन के छंद भाई-बहन के अपनी बहन की शादी के दृष्टिकोण के अनुसार हैं और उनके युवा जीवन के दिनों से लेकर अब तक के फ्लैशबैक पर चर्चा करते हैं, जब उन पर देनदारियां होती हैं। इस गाने को निहाल टौरो ने गाया है और हिमेश रेशमिया ने इरशाद कामिल के छंदों के साथ इसे बनाया है।

रक्षा बंधन को आनंद एल राय द्वारा निर्देशित किया गया है और ज़ी स्टूडियो, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा बनाया गया है। फिल्म में अभिनय राज सिंह, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी उल्लेखनीय भूमिकाओं में हैं। रक्षा बंधन 11 अगस्त को देने के लिए अच्छा है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button