न्यूज़

योग दिवस 2022: शिल्पा शेट्टी से मलाइका अरोड़ा तक – योग को ग्लैमरस बनाने वाली बॉलीवुड डीवाज़

वैश्विक योग दिवस 2022: देखिए कैसे बॉलीवुड डीवाज ने मनाया योग दिवस।

आज, दुनिया भर के लोग योग का पूर्वाभ्यास करने के महत्व और लाभों के बारे में जागरूक करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मना रहे हैं। योग समग्र रूप से लोगों को बेहतर जीवन जीने और उनके शारीरिक और भावनात्मक स्वास्थ्य पर ध्यान देने में मदद करता रहा है। बॉलीवुड के कई वीआईपी भी योग और इसके फायदों को आगे बढ़ाकर लोगों को जगा रहे हैं। जांच करें कि बॉलीवुड के वीआईपी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को कैसे मना रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने लगातार योग को आगे बढ़ाया है और योग का पूर्वाभ्यास कर लोगों को एक ठोस जीवन जीने के लिए प्रेरित किया है। योग दिवस पर उन्होंने लोगों से योग करना शुरू करने की बात कही। वीडियो शेयर करते हुए मलाइका ने कहा, “जहां तक ​​मेरा सवाल है, यह एक और दिन है। जहां तक ​​मेरा सवाल है, यह एक जीवनशैली है। जैसा भी हो, मैं आपसे बस यही पूछती हूं #juststart हैप्पी वर्ल्डवाइड डे योग का।”

शिल्पा शेट्टी शायद बॉलीवुड में सबसे फिट एंटरटेनर हैं और उन्होंने जीवन के बेहतर तरीके के लिए लगातार योग को आगे बढ़ाया है। उनका ‘बेसिक सोलफुल’ नाम का एक ऐप भी है, जिसमें वह योग और वेलनेस से जुड़ा वीडियो शेयर करती हैं। मनोरंजनकर्ता अक्सर स्वास्थ्य संबंधी रिकॉर्डिंग और योग रिकॉर्डिंग साझा करता है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सभी को शुभकामनाएं दीं।

रकुल प्रीत ने वर्चुअल एंटरटेनमेंट के जरिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह योग करती नजर आ रही हैं और कहा कि योग एक लाइफस्टाइल है। उसने कहा, “योग पवित्रता है, योग व्यवस्था है, योग सद्भाव है !! यह एक आंदोलन के अलावा कुछ और है, यह एक जीवन शैली #happyinternationalyogaday है। इस अवसर पर मुझे सद्भाव के इस ब्रह्मांड में लाने के लिए मेरे योग गुरु @anshukayoga को धन्यवाद।”

नरगिस फाकरी ने भी योग दिवस मनाया और व्यक्त किया, “योग स्वयं की यात्रा है, स्वयं के लिए, स्वयं के माध्यम से। आनंदमय अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस!”।

नेहा धूपिया ने कहा कि उनके पिता भी रोजाना योग की रिहर्सल करते हैं। उसने कहा, “मुझे यह मेरे पिताजी से मिलता है … उनके दैनिक अभ्यास और मैं नियमित रूप से अभ्यास कर रहा हूं … # शीर्षासन … धन्यवाद @rohitflowyoga ज्ञान और ध्यान के लिए … #internationalyogaday”।

अदा शर्मा ने भी योगा डे पर तस्वीरों का पैक शेयर किया। उसने कहा, “अपने मानस को अनुकूलनीय बनाएं और शरीर उसका अनुसरण करेगा (इसके अलावा कुछ याद रखने के लिए)”।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button