न्यूज़

युवराज सिंह ने फादर्स डे पर शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीरें, खुलासा किया कि उन्होंने उसका नाम ‘ओरियन कीच सिंह’ रखा है

युवराज सिंह ने फादर्स डे पर शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीरें, खुलासा किया कि उन्होंने उसका नाम ‘ओरियन कीच सिंह’ रखा है| युवराज और हेज़ल कीच ने 30 नवंबर, 2016 को एक प्रथागत आनंद कारज सेवा में गुच्छा हासिल किया। पहली तस्वीरें देखने के लिए देखें

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच ने फादर्स डे के मौके पर अपने बच्चे का नाम उजागर किया। युवराज और हेजल ने अपने बच्चे का नाम ‘ओरियन कीच सिंह’ रखा है।

युवराज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने महत्वपूर्ण अन्य हेज़ल और बच्चे ओरियन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कहा, “दुनिया में आपका स्वागत है । माँ और पिताजी अपने छोटे “पुत्तर” से प्यार करते हैं। आपकी आंखें हर मुस्कराहट के साथ उसी तरह चमकती हैं जैसे आपका नाम बना है सितारे।”

युवराज ने भी अपने नाम की अहमियत का खुलासा किया और कहा ‘हर बच्चा अपने लोगों के लिए स्टार होता है’।

“ओरियन एक सितारा स्वर्गीय शरीर है और अभिभावकों के लिए, आपका बच्चा आपका सितारा है। उस समय जब हेज़ल गर्भवती थी और क्लिनिक में आराम कर रही थी, मैं कुछ एपिसोड देख रहा था जहां नाम मेरे पास आया और हेज़ल को लात मारने में एक पल लगा इसके मौके से बाहर, ”सिंह ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक बैठक में कहा।

उन्होंने कहा, “मुझे बच्चे के नाम में हेज़ल का उपनाम अतिरिक्त रूप से आने की आवश्यकता थी, इसलिए यह वह तरीका है जिससे यह सामने आया।”

अनजान के लिए, युवराज और हेज़ल कीच ने 30 नवंबर, 2016 को फतेहगढ़ साहिब गुरुद्वारे में एक पारंपरिक आनंद कारज समारोह में गुच्छा हासिल किया। ओरियन दंपति की मुख्य संतान है।

इस बीच, युवराज सिंह ने 2019 में खेल की सभी व्यवस्थाओं से क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। ऑलराउंडर ने भारत के लिए 304 एकदिवसीय, 58 टी 20 आई और 40 टेस्ट खेले। जबकि हेज़ल ने विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में दिखाया है जिसमें सलमान खान और करीना कपूर खान की एक प्रसिद्ध ‘गार्जियन’ शामिल है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button