न्यूज़

यहां जानिए क्यों करण जौहर को लगता है कि बॉलीवुड ‘Lynched’ होगा अगर उसने KGF बनाया होता

करण जौहर ‘रफ और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन करेंगे, जो 2023 में रिलीज होगी। उन्होंने घोषणा की है कि वह एक गतिविधि फिल्म का समन्वय भी करेंगे।

फिल्म निर्माता करण जौहर निस्संदेह फिल्म व्यवसाय में उत्कृष्ट और सर्वश्रेष्ठ प्रमुख हैं और उन्होंने 1998 में कुछ होता है के साथ पहली बार उत्तर में काम किया है। वह एक फिल्म के रूप में वापसी करने के लिए अच्छा है। 2016 में अपने अंतिम कार्यकारी प्रयास ऐ दिल है मुश्किल के बाद निर्माता। आरआरआर और केजीएफ जैसी फिल्मों के परिणाम के बाद मनोरंजन की दुनिया में और दक्षिण सिनेमा बनाम बॉलीवुड व्यवसाय के बारे में भीड़ के बीच एक टन चर्चा हो रही है। एक नई मुलाकात में, करण को इस चर्चा के बारे में कुछ जानकारी मिली और निर्माता ने कहा कि अगर बॉलीवुड ने केजीएफ बनाया होता तो उन्हें मार दिया जाता।

फिल्म साथी के साथ बातचीत करते हुए, करण ने कहा, “जब मैं केजीएफ के सर्वेक्षणों को पढ़ता हूं, तो मुझे लगता है कि हमने इसे बनाया है, हमें मार डाला जाएगा। किसी भी मामले में, यहां, हर कोई ऐसा है जैसे ‘ग्रेसियस यह एक त्यौहार था, ए पार्टी’ और यह थी। मैंने इसे पोषित किया। मैंने इसे अपने पूरे अस्तित्व के साथ संजोया। हालाँकि, मुझे लगता है कि यह बड़बड़ाहट है? (यह मानते हुए कि हमने इसे बनाया था, तब?)”।

उन्होंने आगे कहा, “यह दो अलग-अलग तरीकों से काम कर रहा है। मुझे लगता है कि इसी तरह हमें किसी भी तरह की सुस्ती नहीं दी जाती है और बाद में हम एक और व्यक्ति बनने की कोशिश कर रहे हैं। इस तरह, हम नियंत्रण से बाहर हैं। हम एक डबल के साथ आगे बढ़ रहे हैं। उपस्थिति और हमें रुकने की जरूरत है”।

अंतरिम में, काम के मोर्चे पर, करण फिल्म ‘रफ और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए एक प्रमुख के रूप में वापसी करेंगे, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट होंगे। फिल्म फरवरी 2023 में शहर भर में हंगामा करेगी। रणवीर और आलिया के अलावा, फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी भी होंगी।

करण ने भी अपने अगले एडवेंचर की घोषणा की, जो एक ‘एक्टिविटी फिल्म’ होगी। इस खबर की रिपोर्ट करते हुए, करण ने कहा, “एक दृष्टिकोण जिसे मैं स्वीकार करता हूं, मैं सबसे ज्यादा उत्साहित हूं, वह है निर्माता होना! पहले, मैंने अपनी फिल्मों के बीच लगातार लंबी दूरी तय की है, लेकिन आज इस अनोखे दिन पर मैं अपने अगले कार्यकारी घटक की घोषणा करना चाहता हूं। .. रफ और रानी की प्रेम कहानी फरवरी 2023 की दस तारीख को रिलीज होगी। इसके अलावा, मैं अप्रैल 2023 में अपनी गतिविधि फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा। आपके उपहार और प्यार की जरूरत है! इसके अलावा, मुझे जुग जुग कहकर साहसपूर्वक बंद करने की आवश्यकता है जीयो आप सभी को…”

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान