न्यूज़

‘मोटा’ कहने वालों को Kajol ने दिया करारा जवाब, तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स का मुंह बंद किया

बॉलीवुड फिल्म स्टार एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद को मोटा कहने वालों को करारा जवाब देते हुए एक तस्वीर शेयर की है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब दिया है.

काजोल को किया ट्रोल

हाल ही में एक्ट्रेस अपने दोस्त करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में नजर आई थीं। काजोल ने करण जौहर की बर्थडे पार्टी के लिए गोल्डन कलर की शिमरी ड्रेस पहनी थी। इस पार्टी में एक्ट्रेस ने खूब धमाल भी किया और एक्ट्रेस काजोल के डायरेक्टर करण जौहर के साथ थिरकते डांस के वीडियो और फोटो भी खूब वायरल हुए. हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस काजोल भी भारी ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

Kajol

कई इंटरनेट यूजर्स ने एक्ट्रेस को इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल कर दिया। बढ़े हुए वजन का लोग एक्ट्रेस के मजाक उड़ाते नजर आए। एक्ट्रेस काजोल को कुछ इंटरनेट यूजर्स ने ‘मोटा’ तक कह दिया है। जमकर ट्रोलिंग का शिकार हुई एक्ट्रेस काजोल ने अब ट्रोलर्स को अपने हाथों में ले लिया है.

काजोल का जवाब

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काजोल ने एक पोस्ट शेयर कर खुद को ‘मोटा’ कहने वालों की क्लास लगाई है। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर काजोल ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस हाथ में एक बड़ा कॉफी मग लिए नजर आ रही हैं। कॉफी मग फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस बड़े स्टाइलिश ग्लास में नजर आ रही हैं।

Kajol

इस कॉफी मग पर बड़े अक्षरों में लिखा होता है, ‘आकार मायने रखता है।’ इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, ‘नो कैप्शन की जरूरत नहीं।’ इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने उन्हें ‘मोटा’ कहने वाले ट्रोलर्स को अपने ही अनोखे अंदाज में जवाब दिया है.

काजोल अपकमिंग प्रोजेक्ट

एक्ट्रेस काजोल के पास फिलहाल कोई खास प्रोजेक्ट नहीं है। 47 वर्षीय अभिनेत्री काजोल सुजाता नाम के एक प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। जिसके बारे में खास जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा एक्ट्रेस काजोल आखिरी बार अपने पति अजय देवगन के साथ फिल्म तानाजी में नजर आई थीं। इसके बाद वह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज त्रिभंगा और शॉर्ट फिल्म देवी में भी नजर आई थीं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button