न्यूज़

मीरा राजपूत ने स्विट्ज़रलैंड में शाहिद कपूर के साथ सुपर डेट की सराहना की

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने स्विस इवेंट से नए अपडेट शेयर किए हैं। वे डिनर डेट पर गए और अपने बच्चों मिशा और ज़ैन के साथ चढ़ाई के अनुभव में भी हिस्सा लिया।

मीरा राजपूत अपने महत्वपूर्ण अन्य, मनोरंजनकर्ता शाहिद कपूर के साथ अपने बच्चों मिशा और ज़ैन के साथ एक रात्रिभोज की तारीख पर बाहर निकल गईं। वे स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। मीरा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक प्रगति साझा की और प्रशंसकों को अपनी रात के अंदर एक ग्रामीण इतालवी भोजनालय चेसा वेगलिया में ले गई।

इन फोटोज में मीरा नीले रंग के टॉप में दिख रही है, जो डेनिम जींस और बूट्स के साथ मेल खाती है। तस्वीरों में लकड़ी के अंदरूनी हिस्से और डिनर की निचली छतों पर प्रकाश डाला गया, जैसा कि मीरा ने पोस्ट में बताया है। यह उनके द्वारा पसंद किए जाने वाले इतालवी भोजन की तस्वीरों से भी पीछे था। इन्हें शेयर करते हुए मीरा ने सबटाइटल में लिखा, “सपर डेट विद अमोरे मियो।”

मीरा एक वर्चुअल एंटरटेनमेंट इन्फ्लुएंसर है। कैफे में अपनी यात्रा का एक संक्षिप्त विवरण देते हुए, उन्होंने अपने अनुभव का मूल्यांकन किया और पोस्ट के साथ आगे बढ़े, “चेसा वेगलिया सेंट मोरित्ज़ में सबसे अधिक दिमाग उड़ाने वाले भोजनालयों में से एक होना चाहिए, फिर भी जो मेरे लिए अलग था वह बिल्कुल सही नहीं था। जिस तरह से बुनियादी लेकिन रमणीय भोजन था, फिर भी जिस तरह से जलवायु ने हमें इतालवी गर्मजोशी और मित्रता में लपेट दिया। प्राकृतिक जलवायु, लकड़ी के अंदरूनी हिस्से और कम छतें आपको एक ऐसे दौर में लौटाती हैं, जहां आपको जगह की आवश्यकता हो सकती है। ”

“मेरा सबसे पसंदीदा पिज़्ज़ा विद ब्री था जिसे मैं खाना नहीं छोड़ सकती थी (शाहिद की प्लेट पर भी आ गया)। और भी, मैं बहुत खुश हूं कि सराय इस तथ्य के प्रकाश में नहीं था कि युवा महिला, ये जूते टहलने के लिए निहित नहीं हैं,” उसने आगे पोस्ट में जोड़ा। इस दौरान शाहिद ने मीरा और उनके बच्चों को अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। जब वे चढ़ाई पर जाते हैं तो इसमें ले जाने के सभी निशान होते हैं।

आल्प्स के दृश्यों के खिलाफ ईमानदारी से दूसरे को साझा करते हुए, मनोरंजनकर्ता ने साझा किया, “दिल हर मामले में भरा होता है जब आप उन लोगों के साथ होते हैं जो सबसे बड़ा अंतर रखते हैं। वास्तविक शुद्ध और आवश्यक। उन लोगों के साथ रहें जो आपके दिल को भर देते हैं। लगातार आपकी पीठ मेरी (दिल इमोजी) की है।” शाहिद को हाल ही में जर्सी में उलटा मृणाल ठाकुर के रूप में देखा गया था।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button