न्यूज़

मिलेगा पांच लाख का इनाम बस बताओ सिद्धू के हत्यारो का नाम

‘सिद्धू के हत्यारे का पता बताओ 5 लाख देंगे’, मूसेवाला हत्याकांड में अब गैंगस्टर भूपी राणा की एंट्री

सिद्धू
सिद्धू

भूप्पी राणा की धमकी

गैंगस्टर भूपी राणा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए सिद्धू की मौत का बदला लेने की बात कही है। भूप्पी ने कहा है कि जो भी सिद्धू की हत्या करने वाले का नाम बताएगा, उसे पांच लाख रुपये दिए जाएंगे.

भूप्पी राणा ने कहा है की सिद्धू के मर्डर मुझे जिसने भी हत्यारो का साथ दिया है उन सबका फैसला करेंगे। एक-एक को मारेंगे। भूप्पी ने अपनी पोस्ट साझा करते हुए कहा कि सिद्धू का विक्की मिड्दुखेड़ा की मौत से कोई संबंध नहीं था। भूप्पी राणा बांबिया गैंग से जुड़ा है और नीरज बवाना से जुड़ा है।

सिद्धू
सिद्धू

विक्की की मौत का बदला

29 मई को सिद्धू अपनी मौसी से मिलने जा रहे थे। तबी ने रास्ते में सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी। सिद्धू के शरीर पर 24 की गोलियां लगी । सिद्धू की मौत के बाद लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर विक्की मिड्दुखेरा की मौत का बदला लिया और हत्या की जिम्मेदारी ली।

लेकिन दूसरी ओर, लॉरेंस बिश्नोई ने कहा है कि सिद्धू की मौत में उनका कोई हाथ नहीं है, लेकिन बताता है कि सिद्धू को मारने का कारण मिद्दुखेड़ा की मौत का बदला लेना है।

सिद्धू
सिद्धू

पंजाब पुलिस कार्रवाई

बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस ने 6 शूटरों में से कुछ की पहचान कर ली है। वहीं मनप्रीत भाऊ की भी पुष्टि हुई है, मनप्रीत पर शूटर को कार मुहैया कराने का आरोप है.

वहीं, पंजाब पुलिस बिश्नोई के करीबी नेहरा को तिहाड़ जेल से पंजाब ले गई है. पुलिस का मकसद नेहरा को पंजाब लाने का है सिद्धू हत्याकांड की हकीकत की जांच करना, लेकिन उसे पंजाब वापस लाने की वजह एक पुराने मामले का हवाला दिया है.

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button