न्यूज़

महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर, पहचान भी नहीं आ रही

अनुपम खेर ने की वीडियो शेयर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। महिमा को कैंसर होने की जानकारी अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर महिमा की एक वीडियो पोस्ट कर दी है। वीडियो में अनुपम महिमा से उनके कैंसर के बारे में अनुभव के बारे में पुछते हुए नजर आए। महिमा ने अपने अनुभव में अनुपम खेर को वो बात याद की जब उन्होनें अनुपम को बताया था कि उनको कैंसर है।

महिमा चौधरी

USA में करवा रही है इलाज

महिमा ने वीडियो में बताया की वो यूएएस थी और अनुपम खेर ने उनके पास कॉल की और बोला की महिमा क्या तुम मेरी फिल्म में एक रोल करोगी। लेकिन महिमा थोडी नर्वस हो गई और उन्होनें अनुपम को बोला की वो विग पहनकर शूट कर सकती है क्या? अनुपम ने इसका जवाब दिया और बोले की नहीं आप जैसी हो वैसा ही सेट पर आना किसी विग की जरूरत नहीं है। लेकिन, इसके बाद महिमा ने अनुपम खेर को बताया की उन्हे ब्रेस्ट कैंसर है वो रेगुलर चेकअप कराती थी और इस बार रिपोर्ट्स में उनको ब्रेस्ट कैंसर बताया गया है। ये सुन कर महिमा काफ़ी डर गई थी और घबरा रही थी। पर फैमिली के सपोर्ट और कैंसर के मरीजों को देख कर उन्हे हिम्मत मिली और अब अपना ट्रीटमेंट सही से करवा रही है।

महिमा चौधरी

महिमा का बॉलीवुड करियर

अनुपम खेर ने वीडियो में बताया है कि जब से महिमा को स्तन कैंसर हुआ है, उसके बाद से इनके पास काफी फिल्मो और वेब सीरीज को करने के लिए ऑफर आ रहा है। लेकिन अपने इलाज के चलते महिमा ये ऑफर अभी नहीं ले पायेगी। आपको बता दें, महिमा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत परदेश फिल्म से की थी जिसमे इनके साथ शाहरुख खान। उसके बाद महिमा ने बहुत सी बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है, जिन्के नाम है धड़कन, दोबारा, जमीर और डार्क चॉकलेट, खिलाड़ी 420, ओम जय जगदीश में नजर आई हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button