न्यूज़

मलाइका को मिस कर रहे हैं अर्जुन कपूर, कहा जल्दी लौट आओ, मेरे लिए सॉस बनाओ

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर फैंस से पूछा कि मुझे अपनी अगली प्लेट मोमोज के साथ कौन सी मसालेदार चटनी बनानी चाहिए जो आप लोग सुझा सकते हैं? ये देख कर अर्जुन कपूर के एक फैन ने बोला की, “मलाइका द्वारा बनाई गई सॉस।”

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर

वेकेशन पर है मलाइका

मेकर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर एन दिनो अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी है। वही अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अपने शूट के लिए तुर्की में गई थी। लेकिन वो व्हा फ्री टाइम निकल कर एन्जॉय कर रही हैं। आपको बता दें मलाइका अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर कर रही हैं। अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ एक सेशन किया।एक फैन ने अर्जुन कपूर को मलाइका का नाम लेकर चिड़ाया तो अर्जुन कपूर ने जवाब में फैन से मदद मांगी।

फैन की बात पर अर्जुन का रिएक्ट

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मोमोज की एक फोटो शेयर कर फैन्स से पूछा कि मुझे अपनी अगली प्लेट मोमोज के साथ कौन सी मसालेदार चटनी बनानी चाहिए जो आप लोग सुझा सकते हैं? अर्जुन की इंस्टा स्टोरी देख कर एक फैन ने बोला की , “मलाइका सर द्वारा बनाई गई सॉस।” फैन की ये बात सुनकर अर्जुन ने रिएक्ट किया और बोला, “प्लीज मलाइका को बोलना की जब अगली बार में उसके घर जाऊ तो ​​मेरे लिए वो सॉस बनाये। मलाइका इस समय ट्रैवलिंग एक्सपीरियंस करने में व्यस्त है और इंस्टाग्राम के लिए शानदार तस्वीरें ले रही है, वह भी पोस्ट कर सकती है। शायद मेरे मोमोज की प्लेट। उसे मना लेगी और वह जल्द ही वापस आएगी।”

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर

जल्द ही शादी करेंगे

इस बात का इशारा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में दिया था। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि क्या हम जानते हैं कि हम अपना भविष्य एक साथ चाहते हैं। अगर आप अभी भी अपने रिश्ते में चीजों के बारे में सोच रहे हैं और कह रहे हैं ‘ओह, आई डोंट नो।’तो मैं उस जगह पर नहीं हूं। यह मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है। हमें लगता है कि हम उस स्तर पर हैं जहां हम सोच रहे हैं कि आगे क्या होगा और कहां होगा। हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं। हम एक ही तल पर हैं, समान विचारों और विचारों के साथ। हम एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं।

 

मलाइका ने कहा था, “आपको अपने रिश्ते में सकारात्मक और सुरक्षित महसूस करना होगा। मैं बहुत खुश और सकारात्मक हूं। अर्जुन मुझे आत्मविश्वास और गारंटी देता है और यह दोनों तरफ से है। हां, मुझे लगता है कि हमें सभी कार्ड एक साथ नहीं मिलते हैं। ।” खोलना चाहिए। हम अभी भी अपने जीवन और रोमांस के साथ रोज करते हैं। मैं हमेशा उससे कहता हूं कि मुझे तुम्हारे साथ बूढ़ा होना है। हम बाकी देखेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वह मेरा है।”

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button