न्यूज़

मलाइका अरोड़ा ने एनिमल प्रिंट स्विमसूट में इंटरनेट पर लगाई आग, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर | यहाँ देखें

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक चौंकाने वाली विरासत की तस्वीर साझा की है। क्रिएचर प्रिंट बाथिंग सूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बॉलीवुड एंटरटेनर मलाइका अरोड़ा अपनी उत्कृष्टता और अपील से अपने प्रशंसकों को कभी निराश नहीं करती हैं। वह वैसे ही अपने प्रशंसकों के लिए एक स्वास्थ्य प्रेरणा है और आभासी मनोरंजन के माध्यम से कुछ चौंका देने वाली तस्वीरें साझा करती रहती हैं। मनोरंजनकर्ता अपने प्रशंसकों को अपनी अद्भुत तस्वीरों के साथ प्यार में छोड़ देता है और इसके अलावा कुछ आभासी मनोरंजन पैटर्न पर उछाल देता है। फिलहाल मलाइका ने एक लेगेसी तस्वीर शेयर की है और फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं.

क्रिएचर प्रिंट बाथिंग सूट में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फराह खान ने टिप्पणी की और पूछा, “आप कहां हैं?”।

इससे पहले, उसने अपने भ्रमण से निर्दोष तस्वीरें साझा कीं। उसने एक रचना साझा की जिसमें वह समुद्र और स्कूबा जंपिंग में चार्ज करती हुई दिखाई दे रही थी।

मलाइका पहले तुर्की में थीं और उन्होंने आभासी मनोरंजन के माध्यम से कुछ टॉमफूलरी तस्वीरें और रिकॉर्डिंग साझा कीं। वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “यह सप्ताह का एक चिलचिलाती अंत है #cappadocia #turkey ओह मुस्तफायार्गन”। रेड आउटफिट में वह काफी प्यारी लग रही थीं और इसे कैप के साथ मैच किया था।

कुछ समय पहले मलाइका ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह स्कूबा जंपिंग करती नजर आ रही हैं। उसने व्यक्त किया, “सी ब्लूज़ से लेकर मंडे ब्लूज़ तक … किसी भी तरह से … यह मुझ पर बहुत अच्छा लगता है :)”

मलाइका को हाल ही में अनस्क्रिप्टेड टीवी ड्रामा इंडियाज बेस्ट डांसर में एक निर्णायक के रूप में देखा गया था। उन्होंने दिल से के सुपरहिट गाने छैय्या के साथ बॉलीवुड में अपनी प्रस्तुति दी और अपने आश्चर्यजनक नृत्य प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। बाद में, उन्हें हेय बेबी, हाउसफुल, काल, ओम शांति ओम वेलकम, हैप्पी न्यू ईयर और कुछ और जैसी कई फिल्मों में देखा गया। वह फिल्म दबंग में एक हिट डांस नंबर में भी दिखाई दीं, जो एक चार्टबस्टर धुन भी थी।

इसी तरह वह नच बलिए, ज़ारा नचके दिखा, इंडियाज़ नेक्स्ट टॉप मॉडल, इंडियाज़ गॉट टैलेंट, झलक दिखला जा और कुछ अन्य सहित एक नियुक्त प्राधिकरण के रूप में नियमित रूप से टीवी अप्रकाशित टीवी नाटकों में दिखाई दी हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button