News

मनीष पॉल समीक्षा करते हैं कि वह मिकी वायरस में चुंबन दृश्य नहीं करने के लिए क्यों दृढ़ थे?

Published

on

मनीष पॉल ने खुलासा किया है कि जब मिकी वायरस प्रमुख ने उनसे किस सीन करने के लिए कहा तो उन्होंने इनकार कर दिया। यही कारण है कि उन्होंने उस खास दिन पर सीन नहीं करने के बारे में संकल्प लिया था।

एंटरटेनर मनीष पॉल ने अपनी सबसे यादगार फिल्म में मुख्य एंटरटेनर मिकी वायरस के रूप में अपने किस सीन के बारे में बात की। उन्होंने समीक्षा की कि कैसे, जिस दिन उन्हें शॉट करना चाहिए, वह ऐसा नहीं करेंगे। YouTuber-एंटरटेनर प्राजक्ता कोली के साथ अपने शो, द मनीष पॉल पॉडकास्ट पर बात करते हुए, उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रमुख सौरभ वर्मा से दृश्य की रिकॉर्डिंग के सामने उन्हें रोशन करने के लिए कहा था, लेकिन उन्हें नहीं बताया गया। मनीष ने बाद में खुलासा किया कि वह उस खास दिन पर सीन नहीं करने के लिए क्यों दृढ़ थे।

मिकी वायरस (2013) एक पैरोडी स्पाइन चिलर फिल्म है, जिसका संगीत और निर्देशन सौरभ ने किया है। फिल्म में मनीष, एली अवराम, मनीष चौधरी, पूजा गुप्ता और वरुण बडोला जैसे अन्य लोगों पर प्रकाश डाला गया है। यह फिल्म DAR मोशन पिक्चर्स द्वारा Trilogic Digital Media Limited और Awesome Films Pvt के साथ संबंध में बनाई गई है। लिमिटेड

अपने शो में, मनीष ने कहा, “मैंने प्रमुख से पहले बता दिया था, उसे नहीं बताया (मैंने प्रमुख को मुझे समय से पहले बताने की सलाह दी थी, फिर भी उसने मुझे नहीं बताया)। अगली सुबह, मैं सेट पर पहुंचता हूं। और उसने कहा ‘मनीष हम आज करेंगे’। मैंने कहा ‘मैं इसे आज नहीं करूंगा’। उन्होंने पूछा ‘क्यों’ और मैंने जवाब दिया, ‘मैं आज नहीं कर सकता, मैं निजी नहीं कर सकता आज किसिंग सीन’। उन्होंने मुझसे पूछा, ‘आज इसे करने से आपको क्या सरोकार है?’ मैंने कहा, ‘आज मेरी शादी का स्मरणोत्सव है। दोस्तों, मेरी शादी की स्मृति में मैं किसी अन्य महिला को चूम नहीं सकता, कृपया समझिए’। तो मैं एली के पास गया और उससे कहा, ‘हम इसे कल ठीक करेंगे? बिना किसी शक के, हम इसे कल करेंगे’। हर कोई तैयार था। मैंने कहा, ‘कृपया दृश्य बदल दें, मैं आज यह नहीं कर सकता’।”

मनीष ने समीक्षा भी की कि वह सीन के बारे में अपने दूसरे ‘ज्यादा’ को नहीं बता रहे हैं लेकिन उन्होंने उसे रौशन कर दिया था कि वह एक आरामदायक सीन करेंगे। उन्होंने कहा कि वह फिल्म की डिलीवरी से कुछ दिन पहले उन्हें बताएंगे। “जब प्रचार सामने आया तो मैं बहुत उत्साहित था। मैंने उससे कहा, ‘मेरी फिल्म का प्रचार खत्म हो गया है, हमें इसे देखना चाहिए’। प्रमुख ने प्रचार में (चुंबन) दृश्य जोड़ा था। मैं उत्साहित था और इसे देखने के बाद उससे पूछा, ‘सभ्य ना?’ उसकी आँखों में थोड़े से आँसू थे। मैंने कहा, ‘इसका मज़ा आया? फिर भी इसे बजाओ’। उसके बाद बहार आके जो मेरी ऐसी तैसी हुई (उसके बाद मुझे उसकी प्रतिक्रिया का प्रबंधन करने की आवश्यकता थी)।

मनीष अगली बार राज मेहता की जगजग जीयो में प्राजक्ता, अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। फिल्म में अनस्क्रिप्टेड टेलीविजन स्टार वरुण सूद भी नजर आएंगे। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित, जुग-जग जीयो 24 जून को शहर में हंगामा करने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Cancel reply

Your email address will not be published.

Trending

Exit mobile version