न्यूज़

मध्य प्रदेश में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में एंट्री करने के बाद अब आगामी विधानसभा के लिए आम आदमी पार्टी खुलकर मैदान में आने वाली है। इसको लेकर आप ने ऐलान किया है कि सभी 230 सीटों पर लड़ेगी।

आप ने मध्यप्रदेश में संगठन को बढ़ाने की प्रक्रिया तेज कर दी है। जल्द ही आगामी विधानसभा के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार रहेगी। नगरी निकाय चुनाव में पार्टी को जितनी उम्मीद थी, उससे कहीं अधिक उम्मीदवार जीतकर मैदान में आए, इससे तय हो गया है कि जनता आप पार्टी को पसंद कर रही है।

मध्यप्रदेश में आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश में हुए निकाय चुनावों में आप पार्टी की धमाकेदार एंट्री हुई है। इससे यह साबित होता है कि कहीं ना कहीं प्रदेश की जनता बीजेपी और कांग्रेस से पूरी तरह ऊब चुकी है। इन दोनों पार्टियों में भ्रष्टाचारी के चलते आम जनता काफी परेशान है और महंगाई से जूझ रही है।

गौरतलब है, मध्यप्रदेश में हुए नगरी निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने ग्वालियर से धमाकेदार एंट्री की थी। भले ही ग्वालियर में आप पार्टी का महापौर नहीं जीत पाया, लेकिन बीजेपी और कांग्रेस को कड़ी टक्कर दी। निकाय चुनाव में महापौर उम्मीदवार रही रुचिरा ठाकुर ने 40 हजार वोट हासिल किए। इसलिए अब आम आदमी पार्टी सिंधिया के गढ़ ग्वालियर से आगामी विधानसभा की रणनीति और नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम कर रही है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान