न्यूज़

भीड़ के बीच Aamir Khan ने खाए गोलगप्पे, वीडियो देख मुंह में आ जाएगा पानी

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट और सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर आईपीएल फिनाले में लॉन्च किया जाएगा। एक दिन पहले आमिर खान और करीना कपूर की लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर मुंबई में मीडियाकर्मियों को दिखाया गया था। यहां आमिर खान ने गोल गप्पे का भी लुत्फ उठाया और पत्रकारों से बातचीत की. अभिनेता ट्रेलर की समीक्षा करने के लिए पत्रकारों के पास गए और फिल्म के बारे में बहुत सारी बातें कीं।

उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जहां वह मुंबई के जुहू में गोल गप्पे का लुत्फ उठाते नजर आए। आमिर खान के इस अंदाज पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आईपीएल के फाइनल मैच में यानी 29 मई 2022 को रिलीज किया जाएगा.

आमिर खान
आमिर खान

कमेंट बॉक्स

इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में फैन्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक ने कहा, यह प्रमोशन का तरीका है। तो एक ने लिखा, फोटो वीडियो की वजह से टूट जाएगी आमिर खान की पानी पूरी. इस पोस्ट पर कई ऐसे फनी कमेंट्स मौजूद हैं.

इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आमिर हल्के गुलाबी रंग की शर्ट और उसके अंदर सफेद रंग की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। उनके आसपास भीड़ जमा हो गई है और वहां कैमरामैन भी नजर आ रहे हैं. आमिर खान के हाथ में गोलगप्पे की थाली है और वह इसका जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. गोलगप्पे खाने में इन्हें काफी समय लगता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, ”चांदनी चौक नहीं पर जुहू की पानी पूरी”. इस वीडियो को कुछ ही समय में हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं।

आमिर खान
आमिर खान

सोशल मीडिया यूजर

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस समय में मुझे 10 खाना चाहिए। तो वहीं एक और यूजर लिखता है, ”लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर कब आ रहा है.” एक अन्य लिखते हैं, “आमिर खान एक असली लेजेंड हैं”। ऐसे में उनके इस वीडियो पर लोगों के फनी रिएक्शन मिल रहे हैं, गौर करने वाली बात है कि जल्द ही आमिर खान करीना कपूर के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं, जिसके ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button