न्यूज़

भारी भरकम बजट से बनी वेबसीरीज आश्रम के सितारों ने ली तगड़ी फीस

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी आश्रम का नया सीजन एमएक्स प्लेयर पर तीन जून को रिलीज हो गया है। इसे महज 32 घण्टों में 100 मिलियन बार इसे देखा गया है। पहले दो सीजन को दर्शकों द्वारा बहुत सराहा गया, जिससे यह भारतीय ओटीटी पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज बन गई। बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल लंबे समय से पर्दे से गायब थे और ओटीटी की दुनिया ने बॉबी देओल के करियर को पंख दिए। आश्रम ने उनके करियर को नया मुकाम दिया। बाबा निराला काशीपुर वाले के किरदार में बॉबी देओल ने अपनी अदाकारी का ऐसा उदाहरण पेश किया कि वे फैंस के दिमाग में घर कर गए। इस सीरीज के हर किरदार को लोकप्रियता मिल रही है और सभी सितारों ने भारी भरकम फीस चार्ज की है। आश्रम-3 में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष अहम भूमिकाओं में हैं।

वेबसीरीज आश्रम

बॉबी देओल-

बॉबी देओल सीरीज में अहम किरदार निभा रहे हैं। उन्होनें इस में बाबा निराला का रोल निभाया है, जिसे हर पार्ट में खूब सराहा गया। बताया जा रहा कि बॉबी देओल ने अपने रोल के लिए 4 करोड़ रुपये फीस ली है।

वेबसीरीज आश्रम

ईशा गुप्ता-

इस बार बाबा के आश्रम में ईशा गुप्ता की एंट्री भी हुई है। इसमें उन्होंने हॉटनेस का खूब तड़का लगाया है। ईशा ने सोनिया का किरदार निभा रही हैं और इसके लिए उनकी फीस 2 करोड़ रुपए तक आंकी जा रही है।

वेबसीरीज आश्रम
त्रिधा चौधरी-

वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी बबीता का किरदार निभा रही हैं। पिछले सीजन में उन्होंने अपनी बोल्ड परफॉर्मेंस से खूब तारीफें बटोरी थीं। इस किरदार के लिए त्रिधा चौधरी ने 10 लाख रुपये फीस ली है।

वेबसीरीज आश्रम

दर्शन कुमार-

सीरीज में दर्शन ने बाबा निराला की काली करतूतों का पर्दा फाश करने वाले पुलिस अफसर उजागर सिंह का किरदार निभाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बतौर फीस उन्होंने 25 लाख लिए हैं।

वेबसीरीज आश्रम

चन्दन रॉय सान्याल

इस सीरीज़ में चन्दन भोपा स्वामी का क़िरदार निभा रहे हैं, जो बाबा निराला के राइट हैंड भी हैं। सीरीज में इनका किदीर भी काफी अहम है। वो इस सीरीज़ के लिए कथित रूप से 25 लाख रुपये चार्ज रहे हैं।

वेबसीरीज आश्रम

तुषार पांडे-

तुषार पांडे ने सीरीज में त्रिधा चौधरी (बबीता) के पति का किरदार निभाया है, जिसकी सीजन 3 की शुरुआत में ही मौत दिखा दी गई है। दावा है कि तुषार ने इस सीरीज के लिए 35 लाख रुपये फीस ली है।

वेबसीरीज आश्रम

अदिति पोहनकर-

इस वेब सीरीज़ में अदिति का नाम पम्मी है, जो एक रेसलर के किरदार में हैं। अदिति के इस रोल को दर्शक काफी पसदं रहे हैं, जिसके लिए मेकर्स से अदिति 20 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।

वेबसीरीज आश्रम
अनुप्रिया गोयनका-

अनुप्रिया गोयनका वेब सीरीज में लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही हैं। बताया जा रहा है कि अनुप्रिया गोयनका ने 15 रुपये लाख फीस ली है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button