न्यूज़

‘भारत से आना चुनौतीपूर्ण था…’ प्रियंका चोपड़ा ने अपना नया उद्यम शुरू करते हुए कहा

प्रियंका ने पहले न्यूयॉर्क में ‘सोना’ नाम के एक भारतीय भोजनालय का दावा किया था, और अमेरिका में ‘सोना होम’ नाम से प्रियंका का यह दूसरा प्रयास है।

प्रियंका चोपड़ा जिसे देसी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है, वहां कुछ लोगों के लिए प्रेरणा रही है। उनका बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर और इंटरनेशनल स्टार बनना कुछ लोगों के लिए प्रेरणादायी कहानी रही है। एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में विश्वव्यापी प्रतीक ने खुलासा किया है कि ‘यह भारत से आने और अमेरिका को अपना अगला घर बनाने की कोशिश कर रहा था।’ मनोरंजनकर्ता ने हाल ही में अपनी होमवेयर लाइन को बंद कर दिया और अपने प्रशंसकों को आभासी मनोरंजन पोस्ट के माध्यम से अपने प्रयास के बारे में बताया।

प्रियंका ने पहले न्यूयॉर्क में ‘सोना’ नाम के एक भारतीय भोजनालय का दावा किया था, और अमेरिका में ‘सोना होम’ नाम से प्रियंका का यह दूसरा प्रयास है। एंटरटेनर ने इंस्टाग्राम पर नए ब्रांड को पेश करते हुए एक लंबा नोट साझा किया।

उसने यह व्यक्त करते हुए नोट की शुरुआत की, “भेजने का दिन आ गया है! मैं आप सभी को सोना होम से परिचित कराने में अधिक प्रसन्नता नहीं कर पा रही थी। यह भारत से आने और अमेरिका को अपना अगला घर बनाने की कोशिश कर रहा था, हालांकि मेरी प्रक्रिया ने मुझे एक वह स्थान जहां मैंने अपने बाद के प्रियजनों को ट्रैक किया। मैं जो कुछ भी करता हूं उसमें मैं भारत का एक टुकड़ा लाता हूं, और यह उस विचार का विस्तार है। @maneeshkgoyal और हमारे पूरे समूह के साथ कुछ इतना प्रिय बनाने में काम करना शानदार है हमारी आत्माएं और विरासत।”

“भारतीय संस्कृति अपने पड़ोसीपन के लिए जानी जाती है, सब कुछ स्थानीय क्षेत्र के इर्द-गिर्द घूमती है और व्यक्तियों को एकजुट करती है… और जहां तक ​​मेरा संबंध है, वह सोना होम का लोकाचार है। हमारी मेज से लेकर आपकी तक, हमें विश्वास है कि आप हमारे समान प्रेम का अनुभव करते हैं। आपके घर में सुविधा, स्थानीय क्षेत्र, परिवार और संस्कृति,” उसने जोड़ा।

 

इस पोस्ट के अलावा, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और पोस्ट भी डाला। पोस्ट में प्रियंका के प्रयास के आइटम की कई तस्वीरें हैं।

“सोना होम के साथ हमने जो बनाया है, उसके लिए मैं बहुत खुश हूं !! गतिशील योजनाओं, चिरस्थायी परिशोधन और हर्षित विवरण के साथ, जो मेरे अद्भुत भारत के लिए अनुमोदन का संकेत है, हमें विश्वास है कि सोना होम आपको इनके साथ एक समृद्ध अतीत में ले जाता है। उन्नत घर के लिए आयोजित उत्कृष्ट रचनाएँ,” प्रियंका ने रचना की।

इस बीच, प्रियंका के काम के मोर्चे पर, मनोरंजनकर्ता अगली बार रूसो ब्रदर्स के सिटाडेल में गेम ऑफ थ्रोन्स के फिटकरी रिचर्ड मैडेन के साथ दिखाई देंगे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button