न्यूज़

भारत भर में क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म ‘थोर लव एंड थंडर’ के लिए एडवांस बुकिंग शुरू!

फिल्म का निर्देशन ऑस्कर-चैंपियन तायका वेट्टी द्वारा किया गया है और इसके अलावा क्रिस हेम्सवर्थ एक स्वर्गीय समूह के कलाकारों के साथ हैं: टेसा थॉम्पसन, नताली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल। यह क्रिश्चियन बेल का MCU डेब्यू होगा।

वंडर स्टूडियोज की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थोर: लव एंड थंडर की विकास बुकिंग देश भर में शुरू हो गई है। काफी समय से, प्रशंसक काफी देर तक टिकट के लिए कस कर बैठे थे, और वर्तमान में वे फिल्म के लिए टाउन स्क्रीन पर हंगामा खड़ा करने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हैं। वर्तमान में, सभी आश्चर्य प्रशंसक 3 साल बाद अपने # 1 व्यक्ति थोर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए तैयार हैं।

फिल्म का निर्देशन ऑस्कर-विजेता तायका वेट्टी द्वारा किया गया है और इसके अलावा क्रिस हेम्सवर्थ के साथ एक स्वर्गीय पोशाक कलाकार: टेसा थॉम्पसन, नताली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल के साथ हैं। यह क्रिश्चियन बेल का MCU डेब्यू होगा।

वंडर इंडिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जहां उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों को सूचित किया कि फिल्म के लिए विकास नियुक्तियां शुरू हो गई हैं।

पोस्ट को साझा करते हुए, पेज ने कहा, “थंडर का भगवान आपकी उपस्थिति का आदेश देता है!
#ThorLoveAndThunder की एडवांस बुकिंग अब खुली है! भारतीय फिल्मों में 7 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में शेड्यूल से एक दिन पहले प्रदर्शित होता है। अभी अपने टिकट बुक करें

थोर: लव एंड थंडर का ट्रेलर दिया गया था और वीडियो आपको अपनी सीटों पर बांधे रखेगा। ट्रेलर में देवताओं के बीच लड़ाई का एक संक्षिप्त रूप दिया गया है। ट्रेलर क्रिस हेम्सवर्थ को गॉड ऑफ थंडर के रूप में दिखाते हैं, और मनोरंजन करने वाली महिला थोर द्वारा शामिल की जाएगी, जिसे अन्यथा जेन फोस्टर (नताली पोर्टमैन द्वारा अभिनीत) के रूप में जाना जाता है।

व्यक्ति थोर और गॉर द गॉड बुचर के बीच संघर्ष का अवलोकन करेंगे। यह फिल्म 7 जुलाई को टाउन स्क्रीन पर हलचल मचाने के लिए अच्छी है। यह फिल्म भारत में रोजाना यूएस से पहले अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में डिलीवर की जाएगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button