न्यूज़

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर का दिल का दौरा पड़ने से निधन

केके को लाइव कंसर्ट के दौरा दिल का दौरा आ गया जिसके कारण से उनकी मौत होगी, आपको बता दे केके की उम्र 53 साल थी।

सिंगिंग इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर आई है, क्योंकि बॉलीवुड सिंगर केके को एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान दिल का दौरा पड़ा। केके को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कुछ समय पहले सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया.

बॉलीवुड सिंगर केके
बॉलीवुड सिंगर केके

कैसे हुई मौत

 

बताया जा रहा है कि केके की मौत हार्ट अटैक से हुई है। लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही पूरी सच्चाई सामने आएगी। सूत्रों से पता चला है कि केके अपना लाइव कॉन्सर्ट करने कोलकाता गए थे। यह कॉन्सर्ट 2 दिनों का था लेकिन इस कॉन्सर्ट के दूसरे दिन अचानक केके की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें दिल का दौरा पड़ा। अक्षय कुमार से लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

बॉलीवुड सिंगर केके
बॉलीवुड सिंगर केके

केके कौन थे

केके बॉलीवुड फिल्मों में मशहूर हो चुके हैं। उन्हें एक महान गायक माना जाता है। केके ने न केवल हिंदी में बल्कि अन्य भाषाओं में भी गाने गाए हैं। उनका एक गाना काफी लोकप्रिय हुआ, जिससे उन्हें एक अलग पहचान मिली। जी हाँ, यह गाना फिल्म हम दिल दे चुके का है, जिसका नाम है ‘तड़प-तड़प के इस दिल से’ इन दिनों सिंगिंग इंडस्ट्री ने बेहद मशहूर सिंगर को खो दिया है.

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button