न्यूज़

बॉलीवुड के मशहूर विलेन की बेहद खूबसूरत बेटी

गैविन पैकर्ड बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत विलेन में से एक थे। उन्होंने कई सुपरहिट हिंदी फिल्मों में छोटी लेकिन मजबूत भूमिकाएं निभाई हैं, जिसमें से चमत्कार, सड़क, त्रिदेव, मोहरा और करण अर्जुन फिल्मों के नाम मुख्य रूप से शामिल हैं। अफसोस की बात है कि 2012 में गैविन की मौत हो गई थी। गैविन की दो बेटियां हैं एरिका पैकर्ड और कैमिली पैकर्ड। गैविन की बेटी एरिका भी उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत है, वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं।

शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर और एरिका के संबंध

एरिका पैकर्ड
एरिका पैकर्ड

एरिका पैकर्ड अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं। खबरों की मानें तो एक समय पर एरिका और शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर रिलेशनशिप में थे। दोनों करीब 10 साल तक एक-दूसरे के साथ रहे थे। यही नहीं, दोनों की सगाई भी हो गई थी। सगाई के बाद, एरिका कुछ समय के लिए सिद्धांत के साथ भी थीं, लेकिन 2014 में एरिका सिद्धांत से अलग हो गई और यह जोड़ी टूट गई। पिछले दिनों एरिका का नाम शारदुल मेहता संग भी जुड़ता नज़र आया था।

मॉडलिंग में बढ़ाया अपना करियर आगे

एरिका पैकर्ड फैशन और मॉडलिंग वर्ल्ड का जाना-माना नाम हैं। वह इंडिया के टॉप डिजाइनर्स के लिए रैंपवॉक कर चुकी हैं और इतना ही नहीं वह दुनिया भर के टॉप मॉडलिंग एजेंसी के साथ भी काम कर चुकी हैं। भले ही एरिका फिल्मी बैकग्राउंड से रही हों, लेकिन उन्होंने अपने लिए एक अलग रास्ता चुना। वह साइकॉलजी के फील्ड में जाना चाहती थीं, लेकिन किस्मत एरिका को ग्लैमर और फैशन की दुनिया में ले आई। एरिका पैकर्ड ने कई विज्ञापनों में काम किया, जिनमें से एक में वह रणबीर कपूर के साथ भी नजर आईं।

खतरों के खिलाड़ी
खतरों के खिलाड़ी

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में आने वाली है नज़र

मीडिया की खबरों के अनुसार एरिका को टीवी रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी’ के 12वें सीसन में प्रतियोगी के रूप में चुना गया है। उन्होंने इस शो के लिए एक इन्ट्र्व्यू में अपनी उत्सुकता व्यक्त भी की थी। खतरों के खिलाड़ी 12 में एरिका के अलावा रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी , मुनव्वर फारूकी , प्रतीक सहजपाल , जन्नत जुबैर , निशांत भट्ट, अनेरी वजानी और मिस्टर फैजू जैसे सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स भी खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। इस रिएलिटी शो को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button