न्यूज़

‘बेस्ट एक्शन हीरो’ विद्युत जामवाल ने धाकड़ की तारीफ की, कंगना रनौत तारीफ करने के लिए धन्यवाद दिया

विद्युत जामवाल ने धाकड़ में कंगना रनौत की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें उन्हें देखकर खुशी हुई। इस तरह कंगना ने जवाब दिया है।

एंटरटेनर कंगना रनौत ने धाकड़ में उन्हें ‘शानदार’ कहने के लिए ‘बेस्ट एक्टिविटी लेजेंड’ विद्युत जामवाल का आभार व्यक्त किया है। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, कंगना ने विद्युत की मुलाकात के कट्स साझा किए, जिसमें उन्होंने कहा कि धाकड़ देखने के बाद उन्हें उनके लिए खुशी हुई। विद्युत को जवाब देते हुए, कंगना ने कहा कि उनकी प्रशंसा उनके लिए ‘एक सम्मान की तरह’ है।

रिकॉर्डिंग में, विद्युत जामवाल ने कहा, “कंगना की फिल्म धाकड़ देर से पहुंची और इसे देखने के बाद मुझे बहुत खुशी हुई कि एक युवा महिला है जो वास्तव में कुछ लुभावनी कर रही है। एक गहरी संतुष्टि थी, मेरे पास सबसे धुंधला विचार नहीं है . मुझे प्रसन्नता हुई।”

इसे साझा करते हुए कंगना ने पोस्ट को सबटाइटल किया, “सर्वश्रेष्ठ गतिविधि हीरो @mevidyutjammwal देश में मेरे गतिविधि दृश्यों (दिल इमोटिकॉन के साथ मुस्कुराते हुए चेहरे) #धाकड़ को महत्व देता है।” उन्होंने यह भी जोड़ा, “यह एक सम्मान जैसा दिखता है। बहुत सराहना की (दिलों के साथ मुस्कुराते हुए चेहरे और टूटे हुए हाथों के इमोटिकॉन्स) @mevidyutjammwal।”

धाकड़, इस साल मई में वितरित, रजनीश घई द्वारा निर्देशित एक गतिविधि फिल्म है। फिल्म में कंगना रनौत को इंटरनेशनल टास्क फोर्स (आईटीएफ) के अधिकारी एजेंट अग्नि के रूप में दिखाया गया है। फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी शामिल हैं। धाकड़ ने अपने सबसे यादगार दिन पर ₹1 करोड़ से कम के साथ सिनेमा जगत में एक दुर्भाग्यपूर्ण शुरुआत की।

हिंदुस्तान टाइम्स के सर्वेक्षण में कहा गया है, “कंगना वास्तव में अपने ए-गेम को चालू रखती है और अपने व्यक्तित्व पर पकड़ कभी नहीं खोती है – क्रूर, उग्र और निडर, फिर भी असहाय जहां दृश्यों को उसकी आवश्यकता होती है। वह एक बार के लिए नहीं बल्कि अलग-थलग पुरुषों से लड़ती है। धाकड़ में अग्नि को संबोधित एक आदान-प्रदान है: ‘इस्के दीमाग की तरह, इस्का दिल भी पताका हुआ है’, जो कई तालियों और शुभकामनाओं का स्वागत करता है।

हाल ही में, फिल्म साथी के साथ एक बैठक में विद्युत ने खुद को ‘ग्रह पर शीर्ष सैन्य शिल्पकार’ कहा। बैठक में, जॉन अब्राहम, टाइगर श्रॉफ और आदित्य रॉय कपूर की गतिविधि फिल्मों के बारे में बात की गई और उन्होंने जवाब दिया, “आपने जिन सम्मानित पुरुषों का उल्लेख किया है, वे असाधारण गतिविधि सितारे हैं, लेकिन मैं शीर्ष सैन्य शिल्पकार हूं ग्रह। आधिकारिक तौर पर। मैं लगातार काम करता हूं – चाहे मैं आराम कर रहा हूं, या होश में हूं – मैं दिमाग में हूं और इसी तरह मैं अपनी क्षमताओं को बढ़ाता हूं।”

उन्होंने यह भी कहा, “कुछ मामलों में, लोग मुझे जैकी चैन या टोनी जा या अन्य अद्भुत व्यक्तियों के साथ तुलना करते हैं। यह आश्चर्यजनक है कि वे मुझे सबसे अच्छे से तुलना करते हैं। यह कहने जैसा है, ‘विद्युत, तुम माइकल जैक्सन के बराबर हो जब तुम चाल। अच्छाई।’ तो उसके लिए आपको लगातार पता होना चाहिए।”

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान