न्यूज़

बिना शादी के मां बनीं करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड Anusha, फैंस लूट रहे हैं प्यार

मॉडल और एंकर अनुषा दांडेकर की हर तरफ चर्चा हो रही है. उन्होंने फैंस को खुशखबरी दी है। दरअसल, अनुषा दांडेकर ने एक बच्ची के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इंडस्ट्री से उनके दोस्त और फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. नन्ही परी के साथ अनुषा दांडेकर बेहद खुश नजर आ रही हैं।

गोद ली बेटी

अनुषा दांडेकर

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटी की एक झलक देते हुए कैप्शन में लिखा, “आखिरकार मेरे पास एक नन्हा मेहमान है जिसे मैं अपना कह सकती हूं। मैं उसे आप सभी से मिलवाना चाहती हूं। वह मेरे लिए फरिश्ता है। मेरे भगवान बेटी सहारा।” मेरी जिन्दगी का प्यार। मेरा दानव और गैंगस्टर, जिसे मैं अकेला देखूंगा। मैं उसे बिगाड़ दूँगा और सदा उसकी रक्षा करूँगा। हमेशा हमेशा। मुझे तुमसे प्यार है, मेरी जान। आपकी देवी माँ।”

सोशल मीडिया पर वायरल

अनुषा दांडेकर

फोटो में देखा जा सकता है कि अनुषा दांडेकर नन्ही परी के साथ खेलती नजर आ रही हैं, उसे लोरी सुना रही हैं और उससे बातें कर रही हैं. इन फोटोज में अनुषा दांडेकर ने बच्ची के पैर की फोटो भी शेयर की है, जो वाकई में बेहद खूबसूरत लग रही है.
अनुषा दांडेकर की बड़ी बहन शिबानी दांडेकर को बधाई देते हुए उन्होंने लिखा, “लोगों के बच्चों को चुराना बंद करो और उनके साथ फोटो भी खींचो. यह बहुत प्यारा है. इस नन्हे मेहमान को ढेर सारा प्यार.”

सबने दी बधाई

इसके साथ ही एक्ट्रेस के इंडस्ट्री फ्रेंड्स भी उन पर प्यार बरसा रहे हैं और बधाई दे रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुषा दांडेकर के बिना शादी के मां बनने की चर्चा है, लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने इस नन्हे मेहमान को गोद लिया है. अनुषा दांडेकर अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स को अपनी पर्सनल लाइफ की अपडेट देती रहती हैं।
अभिनेत्री को कई लोकप्रिय टीवी शो की मेजबानी करते देखा गया है। इसमें ‘लव स्कूल’, ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर’ जैसे नाम शामिल हैं। इसके अलावा अनुषा दांडेकर कई फिल्मों का हिस्सा भी बन चुकी हैं। इसमें ‘विरुद्ध’, ‘हू इज एंथनी?’, ‘डेली बेली’ और ‘भावेश जोशी’ जैसी फिल्में हैं।

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान