न्यूज़

बिग बॉस से शुरू हुई शमिता और राकेश की प्रेम कहानी का अंत! जानिए प्यार कब और कैसे फला-फूला

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया का ये मिलन था, जो अब टूट गया है। बिग बॉस से बने क्लासी कपल्स में से एक शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रिश्ता एक बार फिर चर्चा में है। दोनों का ब्रेकअप हो गया है, ये तो आप जानते ही हैं. आइए आपको बताते हैं कि कैसे और कब इनका रिश्ता शुरू हुआ।

 

कैसे हुई मुलकात

शमिता शेट्टी और राकेश बापट
शमिता और राकेश पहली बार कलर्स टीवी के शो बिग बॉस में मिले थे। शो के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। शो के फिनाले में शमिता और राकेश ने एक साथ डांस परफॉर्मेंस दी।बिग बॉस 15 में शमिता और राकेश को फैंस ने खूब पसंद किया था क्योंकि दोनों की केमेस्ट्री काफी अच्छी थी. वहीं शो के दौरान शमिता और राकेश को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता था.

 

चल रही थी शादी की तैयारी

शमिता जब बिग बॉस 15 का हिस्सा बनीं तो राकेश ने शमिता का खूब साथ दिया। बिग बॉस खत्म होने के बाद भी शमिता और राकेश की जोड़ी अक्सर साथ देखी जाती थी.
राकेश और शमिता भी शादी की तैयारियां करने लगे। दोनों को अक्सर डिनर डेट पर देखा जाता था, दोनों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते थे। लेकिन, अब अचानक किसी की नजर लग गई, जिससे यह जोड़ी अलग हो गई।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट

 

आखिर क्या है ब्रेक-अप की वजह

सूत्रों से पता चला है की शमिता चाहता है कि राकेश उनके साथ मुंबई रहे लेकिन राकेश पुणे में शिफ्ट होना चाहते हैं जो शमिता को मंजूर नहीं है। सोशल मीडिया यूजर ने राकेश को शमिता से शादी के बारे में कमेंट किया था लेकिन राकेश ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। और अब पता चल रहा है की शमिता और राकेश ने ब्रेक-अप कर अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button