न्यूज़

बाढ़ प्रभावित असम के लिए आमिर खान ने दिए ₹25 लाख, राज्य के सीएम ने जताया आभार

बाढ़ ने असम को तबाह कर दिया, आमिर खान ने राज्य के लोगों के लिए 25 लाख रुपये का योगदान दिया। एंटरटेनर के उपहार के आलोक में बॉस पादरी हिमंत बिस्वा सरमा के ट्वीट को देखें।

मनोरंजनकर्ता आमिर खान ने असम के बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए ₹25 लाख दिए हैं, राज्य के मुख्य पुजारी हिमंत बिस्वा सरमा ने एक ट्वीट पर साझा किया। सीएम ने ट्विटर पर व्यक्त किया, “प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सीएम राहत कोष के लिए ₹ 25 लाख की उदार प्रतिबद्धता बनाकर हमारे राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों को कुछ सहायता प्रदान की। उनकी चिंता और प्रदर्शन के लिए मेरी वास्तविक प्रशंसा उदारता।”

असम पिछले कुछ हफ्तों से बाढ़ की तबाही से जूझ रहा है। अभिनेता अर्जुन कपूर, गायक सोनू निगम और निर्माता भूषण कुमार सहित कुछ अन्य प्रसिद्ध लोगों ने भी सीएम राहत कोष में दिया है।

असम के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, “असम के बाढ़ प्रभावित लोगों की पहचान करते हुए, प्रतिष्ठित कलाकार श्री सोनू निगम ने राहत और बचाव के उपायों में मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में ₹5 लाख का योगदान दिया। उनकी चिंता और उदारता के प्रदर्शन के लिए मैं उनकी सराहना करता हूं।” 21 जून को।

एक दिन पहले ही हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया था, “श्री भूषण कुमार, फिल्म और संगीत निर्माता और @TSeries के सीएमडी, श्री रोहित शेट्टी के प्रयासों के साथ सीएमआरएफ को ₹11 लाख की प्रतिबद्धता की सराहना करते हैं। मैं #AssamFloods के लिए उनकी चिंता को महत्व देता हूं। यह उपहार बाढ़ के खिलाफ हमारी लड़ाई में मदद करेगा।” उन्होंने राज्य में सहायता उद्यम को ₹5 लाख देने के लिए अजुन कपूर को भी धन्यवाद कहा था।

समाचार संगठन पीटीआई के मुताबिक, राज्य में बाढ़ से 21 लाख लोग प्रभावित हुए हैं. असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एएसडीएमए) द्वारा दिए गए एक नोटिस के अनुसार, चालू वर्ष की बाढ़ के कारण जीवन का नुकसान बढ़कर 134 हो गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, असम में बाढ़ की सामान्य स्थिति ने मंगलवार के लिए वृद्धि के संकेत दिए हैं, जिसमें अधिकांश जलमार्ग पीछे हटने का पैटर्न दिखा रहे हैं। 61 आय क्षेत्रों के 2,254 शहर बाढ़ से प्रभावित हैं, जबकि 1,91,194 लोगों ने 538 सहायता शिविरों में शरण ली है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट, पसली और सिर में आई गंभीर आई Jubin Nautiyal Accident Salman Khan Ex-Girlfriend Somy Ali :- Salman Khan पर Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाए गंभीर आरोप इन गलतियों की वजह से अटक जाती है PM Kisan Yojana की राशि, घर बैठें कराएं सही Mia Khalifa होंगी Bigg Boss की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट Facebook पर ये पोस्ट करना पहुंचा देगा सीधे जेल!