न्यूज़

बच्चे के जन्म के दौरान बच्चे को खोने पर बी प्राक की पत्नी मीरा बच्चन ने चुप्पी तोड़ी

लेखक गायक बी प्राक और पत्नी मीरा बच्चन ने कुछ दिन पहले दुनिया से परिचय के बाद अपने बच्चे को खो दिया। मीरा ने अब ऑनलाइन एंटरटेनमेंट के जरिए एक क्लोज टू होम नोट लिखकर अपनी चुप्पी खत्म की है।

बी प्राक की महत्वपूर्ण अन्य मीरा बच्चन ऑनलाइन मनोरंजन के माध्यम से शांत हो गईं, जब दंपति ने अपने बच्चे को दुनिया से परिचय के समय खो दिया। बी प्राक ने पिछले हफ्ते वर्चुअल एंटरटेनमेंट के जरिए रिपोर्ट साझा की और प्रशंसकों से सुरक्षा मांगी। वर्तमान में मीरा ने अपने इंद्रधनुषी बच्चे के लिए एक दुखद नोट लिखा और कहा कि गायों के घर आने तक वह लगातार उसका पालन-पोषण करेगी।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, उसने व्यक्त किया, “स्वर्ग में एक असाधारण स्वर्गीय संदेशवाहक है जो मेरा एक टुकड़ा है, यह वह जगह नहीं है जहाँ मुझे उसकी आवश्यकता थी फिर भी भगवान का मानना ​​​​था कि उसे होना चाहिए। वह एक गिरते हुए सितारे की तरह बहुत कम समय के लिए घूम रहा था, और हालांकि वह स्वर्ग में है फिर भी वास्तव में बहुत दूर नहीं है। उसने कई लोगों के मूल से संपर्क किया जैसे कोई और नहीं बल्कि पवित्र दूत कर सकता है।”

“मैं उसे गहराई से प्यार करता था बशर्ते कि मुझे पता होता। इस तथ्य के बावजूद कि आप मेरे साथ नहीं हैं, मैं आपको लगातार प्यार करता रहूंगा। मैं लगातार आपको सोचता हूं और बस अपने समर्थन में समय देना चाहता हूं, और आपको बता दूं राशि हम आपसे प्यार करते हैं। इतने लंबे समय से आपका छोटा दिल इतनी जोर से धड़क रहा है उन सभी महीनों में .. शांत है आपके छोटे हाथ और पैर इतने लंबे समय से बहुत अधिक चल रहे हैं .. वर्तमान में अभी भी हैं। हमने आपको विकसित होते हुए इतनी बड़ी राशि की कल्पना की थी , आपको कसकर पकड़ना, हालांकि पूर्वनिर्धारण इस हद तक था कि मैं केवल आपकी मुस्कराहट के लिए तरसती हूं,” उसने आगे कहा।

उसने यह कहते हुए समर्थन किया, “माँ तब तक आपका पालन-पोषण करेगी जब तक कि गायें घर न आ जाएँ और सच्चाई यह है कि आप थे, आप हैं और हमेशा मेरी रहेंगी। आई लव यू माई एंजेल।” मीरा द्वारा अपना पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, उन्हें टिप्पणी खंड में प्रशंसकों और साथियों से प्यार और समर्थन मिला।

बी प्राक और मीरा ने 2019 में 4 अप्रैल को गुच्छा हासिल किया। उन्हें 2020 में अपने सबसे यादगार बच्चे अदब से सम्मानित किया गया। इस साल अप्रैल में, उन्होंने बताया कि वे अपने बाद के बच्चे की उम्मीद कर रहे थे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button