फिटेड रेड शिमरी गाउन में दिखी Neha Kakkar का बढ़ा हुआ वजन, ट्रोलर्स ने कहा- वह प्रेग्नेंट जरूर हैं

नेहा कक्कड़ ने रेड हाई हील्स और सैटिन ग्लव्स के साथ पूरा लुक कैरी किया है इसके साथ ही सिंगर ने बालों पर क्रिम्पिंग करवाई है और एक्सटेंशन के साथ लंबाई बढ़ाई गई है. नेहा कक्कड़ ने ग्लव्स के ऊपर डायमंड जड़ित अंगूठियां पहनी हुई हैं और ब्रेसलेट कैरी किया हुआ है.

Photo of author

Reported by Hindi Samachar Staff

Published on

आईफा अवार्ड्स में नेहा

इस अवॉर्ड फंक्शन में नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) ने रेड कलर का शिमरी गाउन पहना था। थाई हाई स्लिट वाले इस गाउन पर Soorowski ने बारीक काम किया है। इस ऑफ शोल्डर गाउन में पीछे की तरफ एक छोटा सा पर्दा भी है। नेहा कक्कड़ ने रेड हाई हील्स और सैटिन ग्लव्स के साथ पूरा लुक कैरी किया है।

नेहा ने कई बार बताया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं है उन्होनें बस थोड़ा वेट गेन किया है। लेकिन इस बार नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर यूजर्स का दावा साफ नजर आ रहा है। दरअसल, कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह के साथ ‘आईफा अवॉर्ड्स 2022’ में शामिल होने अबू धाबी पहुंची थीं।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
नेहा कक्कड़

नेहा का लुक

नेहा कक्कड़ ने रेड हाई हील्स और सैटिन ग्लव्स के साथ पूरा लुक कैरी किया है इसके साथ ही सिंगर ने बालों पर क्रिम्पिंग करवाई है और एक्सटेंशन के साथ लंबाई बढ़ाई गई है. नेहा कक्कड़ ने ग्लव्स के ऊपर डायमंड जड़ित अंगूठियां पहनी हुई हैं और ब्रेसलेट कैरी किया हुआ है. नेहा कक्कड़ ने हैवी मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को कैरी किया ।

नेहा का लुक

पेट को छुपा रही नेहा

नेहा का लुक

नेहा की ड्रेस इतनी टाइट थी कि उनका वजन साफ नजर आ रहा था, लेकिन नेहा कक्कड़ अपने बखूबी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो इस दौरान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ग्रीन कार्पेट पर नेहा कक्कड़ के इस लुक ने चार्म में चार चांद लगा दिए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखती हैं

नेहा का मजाक उड़ाते हुए

हालांकि यूजर्स नेहा कक्कड़ के बढ़े हुए वजन का मजाक उड़ाने लगे हैं और यह भी कह रहे हैं कि सिंगर प्रेग्नेंट हैं. हालांकि, वीडियो में साफ नजर आ रहा है नेहा अपना पेट अपने हाथ से छुपाने की राही है, ताकि न तो बढ़ा हुआ वजन और न ही उसका पेट (अगर गर्भवती हो) दिखाई दे. एक यूजर ने लिखा, ‘निश्चित रूप से प्रेग्नेंट है। एक अन्य यूजर ने लिखा, “लाल फरिश्ता, लेकिन बहुत गंदी लग रही हो।”

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp