न्यूज़

फारूकी को दिखाया खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर का रास्ता

मुनव्वर फारूकी एक कॉमेडियन हैं जो कंगना रनौत द्वारा शो लॉकअप जीतने के बाद काफी सुर्खियों में रहे हैं। कुछ समय पहले यह खबर आई थी की मुन्नावर अब खतरों के खिलाड़ी 12 में देखेंगे। लेकिन बताया जा रहा है कि मुन्नावर का दक्षिण अफ्रीका का वीजा रिजेक्ट हो गया है, इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन अब वह खतरों के खिलाड़ी 12 सीजन का हिस्सा नहीं हैं, इसी वजह से उनके फैंस काफी दुखी हैं.

 

मुनव्वर फारूकी के लिए दक्षिण अफ्रीका का रास्ता बंद

मुनव्वर फारूकी
मुनव्वर फारूकी

 

मुनव्वर फारूकी में खतरों के खिलाड़ी 12 में जाने से पहले उन्होंने ढेर सारे इंटरव्यू दिए जिसमें उन्होंने अपने खेल को लेकर खुशी जाहिर की थी और बताया था कि वह इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं. जब उनका वीजा खारिज कर दिया लेकिन उनकी सारी उम्मीदें तब धराशायी हो गईं।

 

आखिर अब क्या करेंगे

खतरों के खिलाड़ी 12 को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे और मुनव्वर फारूकी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने शो के बारे में यह भी कहा गया था कि अगर वह शो में जाने की बात कर रहे हैं तो उन्हें नहीं पता कि उनकी पीठ के पीछे क्या चल रहा है. अगर ऐसा कुछ होता है तो उनसे पहले मीडिया को ये बात पता चल जाएगी। फिल्हाल मुनव्वर फारुकी एक म्यूजिक वीडियो शूटिंग में व्यस्त
है

मुनव्वर फारूकी
मुनव्वर फारूकी

कौन सी हस्तियां दिखाई देंगी

आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी शो की शूटिंग मई के अंत में शुरू होगी और इसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका की राजधानी केप टाउन में होगी। इस शो में कई टीवी एक्ट्रेसेस भी हिस्सा लेंगी। सेलेब्रिटीज के नाम में रुबीना दिलाइक और शिवांगी जोशी, निशांत भट्ट, चैतन्य पांडे, राजीव आदित्य, फैसल खान, मोहित मलिक, कनिका मान, अनेरी वाजनी आदि शामिल हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button