न्यूज़

फादर्स डे 2022: अंग्रेजी मीडियम से पीकू तक, इस खास दिन पर अपने डैड के साथ देखने के लिए 5 फिल्में

ब्लिसफुल फादर्स डे 2022: बॉलीवुड की कुछ मोशन पिक्चर्स पर एक नज़र डालें, जिसमें पिता-युवाओं के रिश्ते को पूरी तरह से दिखाया गया है।

वहाँ से बाहर हर एक पिता के लिए धन्य पिता दिवस! एक पिता अपने बच्चों को एक सुखद और खुशहाल जीवन देने के लिए किसी भी हद तक चला जाता है और कुछ मामलों में अपनी जरूरत और जरूरतों को हर समय खो देता है। डैड किड्स बॉन्ड की सराहना करने और पिताओं का सम्मान करने के लिए लगातार जून के तीसरे रविवार को दुनिया भर में फादर्स डे मनाया जाता है। आप अपने पिता के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण ऊर्जा का निवेश करके और इन फिल्मों को देखकर अपने पिता के दिन को और अधिक अद्वितीय बना सकते हैं जो आश्चर्यजनक रूप से एक पिता बच्चों के रिश्ते को दर्शाते हैं।

दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और इरफान खान की विशेषता वाली पीकू, शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित एक व्यंग्य शो फिल्म है। फिल्म यथोचित रूप से डैड लिटिल गर्ल के रिश्ते को दर्शाती है और उनके बीच के अंतर को प्रदर्शित करने से नहीं बचती है। पीकू अपने बच्चे के पिता के साथ व्यवहार करता है, जिसे लगातार दब जाता है और वे भी पीकू के पिता की प्रवृत्ति के कारण झगड़ों में पड़ जाते हैं।

अंग्रेजी माध्यम

इरफान खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल और करीना कपूर खान की विशेषता वाली अंग्रेजी मीडियम, होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित एक व्यंग्य शो फिल्म है।

इरफ़ान का व्यक्तित्व एक एकल माता-पिता है जो लंदन में ध्यान केंद्रित करने के बारे में अपनी लड़की की कल्पना को पूरा करने के लिए असाधारण उपाय करता है। यह इरफान खान की आखिरी फिल्म थी।

दंगल

दंगल एक ऐतिहासिक गेम शो फिल्म है, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है और इसमें आमिर खान, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम और सुहानी भटनागर हैं। फिल्म महावीर सिंह फोगट के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हर चीज के बावजूद अपनी लड़कियों को भारत की सबसे यादगार ए-लिस्ट ग्रेपलर बनने के लिए तैयार करता है। दंगल संभवत: भारतीय फिल्म की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई।

पा

पा में विद्या बालन के साथ पिता-बच्चे की जोड़ी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हैं। यह एक 12 वर्षीय बच्चे ऑरो (अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे प्रोजेरिया नामक एक बहुत ही दिलचस्प वंशानुगत समस्या है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के पिता की भूमिका निभाते हैं।

कुछ होता है

कुछ होता है में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल हैं और यह करण जौहर का पहली बार शीर्ष पर था। यह एक रोमांटिक कहानी है, हालांकि डैड गर्ल का रिश्ता इस फिल्म की एक विशेषता है। राहुल की छोटी लड़की अंजलि उसे अपने स्कूल के सबसे करीबी साथी के साथ फिर से जुड़ने में सहायता करती है ताकि वह उसमें एक आत्मा साथी ढूंढ सके।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button