न्यूज़

फादर्स डे पर प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास और बेटी को दिए मैचिंग स्नीकर्स

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी छोटी लड़की मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ अपने सबसे यादगार पिता दिवस की सराहना की। कई लोगों ने अपनी लड़की को एक प्यारी सी तस्वीर दी है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी लड़की मालती मैरी चोपड़ा जोनास के अभिभावक हैं। दंपति ने हाल ही में सरोगेसी के जरिए अपनी लड़की को आमंत्रित किया। उन्होंने अपनी छोटी बच्ची के साथ अपने सबसे यादगार पिता दिवस की प्रशंसा की और ऑनलाइन मनोरंजन के माध्यम से एक आकर्षक तस्वीर भी साझा की। फैन्स भी इस दिलकश तस्वीर से प्यार में हैं, जिसने एक खूबसूरत डैड गर्ल को दूसरी बार पकड़ा है

तस्वीर को साझा करते हुए प्रियंका ने कहा, “पहले फादर्स डे की शुभकामनाएं मेरी आराधना। अपनी बेटी के साथ आपको देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी है..घर लौटने के लिए कितना अद्भुत दिन है… आई लव यू.. यहां कुछ और हैं”।

इसी बीच निक जोनस ने भी अपने सबसे यादगार डैड डे की तारीफ करने पर संतोष जताया। उन्होंने कहा, “मेरी बेटी के साथ पहला फादर्स डे। अकल्पनीय पिता बेटी के जूते के लिए @priyankachopra को बहुत धन्यवाद और मुझे एक पिता बनाने के लिए मैं तुमसे इस हद तक प्यार करता हूं। पिता और पर्यवेक्षकों में से प्रत्येक को पिता दिवस की शुभकामनाएं। ।” तस्वीर में हम देख सकते हैं कि निक और मालती ने ट्वीक्ड शूज पहने हुए हैं। स्क्रैच के जूतों पर ‘एमएम का पिता’ बना हुआ है और मालती मैरी लाल रंग की पोशाक में प्यारी लग रही हैं।

इससे पहले प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा के बर्थडे के मौके पर अपनी नन्ही बच्ची और मां को एक फोटो शेयर की थी। तस्वीर में प्रियंका की मां कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए मालती मैरी को पकड़े नजर आ रही हैं। उसने व्यक्त किया, “सबसे हर्षित जन्मदिन माँ। क्या आप आम तौर पर अपनी उस अप्रतिरोध्य मुस्कान को मुस्कुराते हैं। आप मुझे अपने पिज्जाज़ के साथ इतनी बड़ी राशि के लिए प्रेरित करते हैं और हर दिन मुठभेड़ करते हैं! आपकी स्वतंत्र यूरोप यात्रा सबसे अच्छा जन्मदिन उत्सव था जो मैंने पाया है। कुछ समय। लव यू टू मून एंड बैक नानी।”

मदर्स डे के मौके पर, प्रियंका और निक ने अपनी लड़की की मुख्य तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि उनकी लड़की 100 दिनों से अधिक समय से एनआईसीयू में थी। उन्होंने व्यक्त किया, “इस मातृ दिवस पर हम इन सबसे हाल के कुछ महीनों और रोलरकोस्टर पर विचार करने के आग्रह का विरोध नहीं कर सकते हैं, जिसे हम वर्तमान में जानते हैं, ऐसे अनगिनत व्यक्तियों ने भी अनुभव किया है। 100 या अधिक दिनों के बाद एनआईसीयू, हमारी बेटी लंबे समय से घर पर है।

प्रत्येक परिवार की प्रक्रिया उल्लेखनीय है और इसके लिए एक ईमानदार विशिष्ट डिग्री की आवश्यकता होती है, और यह ध्यान में रखते हुए कि हमारे अपने कुछ महीने मुश्किल थे, जो पूरी तरह से स्पष्ट हो जाता है, वह है जिस तरह से प्रत्येक सेकंड मूल्यवान और अद्भुत है। हम रोमांचित हैं कि हमारी बेटी आखिरी घर पर है, और रेडी चिल्ड्रेन ला जोला और सीडर सिनाई, लॉस एंजिल्स में प्रत्येक विशेषज्ञ, चिकित्सा देखभाल करने वाले और विशेषज्ञ को धन्यवाद देने की जरूरत है, जो लगातार बलिदान कर रहे थे हमारा अगला भाग अब शुरू होता है, और हमारा बच्चा वास्तव में एक मालिक है। हम इसे कैसे प्राप्त करते हैं एमएम! माँ और पिताजी आपको प्यार करते हैं।”

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ‘स्ट्रॉन्गहोल्ड’ में नजर आएंगी। वह फरहान अख्तर की एग्जीक्यूटिव ‘जी ले जरा’ के साथ वापसी करेंगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button