न्यूज़

फर्स्ट टाइम सेक्स से लेकर पोर्न देखने तक, आलिया कश्यप ने प्राइवेट लाइफ पर दीं ये एडवाइज

आलिया कश्यप वह अपने पिता की तरह इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आलिया कश्यप अक्सर यूट्यूब पर अपनी पर्सनल लाइफ के किस्से लेकर मौजूद रहती हैं। इस बार यूट्यूब के फैशन, लाइफस्टाइल और महिलाओं से जुड़े विषयों पर। आलिया कश्यप नवीनतम वीडियो में लड़कियों के विषयों पर बात करती हैं। उन्होंने पीरियड्स (PERIODS), सेक्स, बिकनी वैक्स, न्यूडिटी (NUDES) जैसे विषयों पर प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए। अक्सर लोग ऐसे विषयों पर गुपचुप तरीके से बात करते हैं, लेकिन अनुराग कश्यप की बेटी ने इन विषयों पर खुलकर बात की और अपना अनुभव भी लोगों के साथ साझा किया।

बिकिनी वैक्स पर आलिया कश्यप

एक फैन ने पूछा, क्या आपने कभी प्राइवेट पार्ट पर वैक्स या बिकिनी वैक्स करवाया है। इस पर आलिया कश्यप कहती हैं कि हां मैं ये सब करवाती हूं। जब मैं 15-16 साल की थी, तब मेरी मां ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा और तब से मैंने स्वच्छता के कारण अपने प्राइवेट पार्ट पर वैक्स करना शुरू कर दिया। लेकिन यह बहुत दर्दनाक होता है। फिर जब मैं बड़ी हुई तो कई बार लेजर से हेयर रिमूवल ट्रीटमेंट करवाया लेकिन यह बहुत महंगा है। इसलिए इसे बार-बार नहीं किया जा सकता है। मैं प्राइवेट पार्ट के लिए शेव करती हूं और कभी-कभी बिकिनी वैक्स का सहारा लेती हूं।

आलिया कश्यप
आलिया कश्यप

 

बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ लिव-इन के सवाल पर आलिया कश्यप

अगले जवाब में आलिया कश्यप ने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ लिव-इन में रहने के बारे में कहा कि वह लंबे समय तक शेन के साथ रहती हैं। जब वह लॉस एंजिल्स में रहती है तो शेन अपने अपार्टमेंट में रहती है और जब वह भारत आती है तो उसके साथ एक कमरा साझा करती है। हम अपना किराया भी देते हैं।

आलिया कश्यप
आलिया कश्यप

पहली बार सेक्स टिप्स

इस सवाल पर आलिया कश्यप कहती हैं, मेरे पास पहली बार सेक्स करने के बारे में कोई टिप्स नहीं हैं, लेकिन आपको यह फैसला तभी लेना चाहिए जब आप 100% आश्वस्त हों। मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है। जब आप पूरी तरह से तैयार महसूस करें तो आप इस मामले में आगे बढ़ सकते हैं, लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप सामने वाले के साथ सहज हों।

 

पीरियड्स प्रॉब्लम को लेकर आलिया कश्यप ने कही ये बात

पीरियड्स में आने वाली महिलाओं की समस्याओं पर आलिया ने कहा कि उन्होंने अभी तक मेंस्ट्रुअल कप का इस्तेमाल नहीं किया है लेकिन वह इसे आजमाना चाहती हैं। फिलहाल मैं पीरियड्स में सिर्फ पैड नैपकिन का इस्तेमाल करती हूं।

आलिया कश्यप
आलिया कश्यप

महिला और सेक्स

एक यूजर ने आलिया कश्यप से पूछा कि अगर लड़कियां सेक्स का लुत्फ नहीं उठा पा रही हैं तो उन्हें अपने पार्टनर को कैसे बताना चाहिए? इस पर आलिया कश्यप ने कहा कि लड़का हो या लड़की दोनों के लिए सेक्स का आनंद लेना जरूरी है। अगर आप किसी रिश्ते में हैं और आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है तो अपने पार्टनर से प्यार और आराम से बात करें और उन्हें समझाएं। पार्टनर को एक दूसरे की सेक्स लाइफ को समझना और शेयर करना चाहिए।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button