न्यूज़

पीसीओएस और एंडोमेट्रियोसिस के खिलाफ, श्रुति हासन ‘तीव्र लड़ाई’ पर खुलती हैं

अपने सबसे हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, श्रुति हासन ने पीसीओएस और एंडोमेट्रियोसिस के प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित किया और कैसे वह एक उत्थान परिप्रेक्ष्य रखने का प्रयास करती है।

श्रुति हासन ने हाल ही में अपनी एक व्यायाम बैठक से एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया, जहां वह पॉलीसिस्टिक अंडाशय की स्थिति (पीसीओएस) और एंडोमेट्रियोसिस के प्रबंधन के बारे में गंभीर हो गईं। एंटरटेनर, जो अपनी वेलनेस प्रक्रिया के बारे में मुखर रही है, ने प्रशंसकों को इस बारे में सूचित किया कि वह इन समस्याओं का प्रबंधन कैसे कर रही है, और कैसे वह हर चीज के माध्यम से खुद को निश्चित रखती है।

बुधवार को श्रुति ने इंस्टाग्राम रील्स पर वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में, श्रुति – एक गहरे रंग का टैंक टॉप पहने हुए और नीचे लाती है – एक आरई सेंटर में विभिन्न गतिविधियों को करते हुए दिखाई देनी चाहिए थी। पोस्ट के उपशीर्षक में, मनोरंजनकर्ता ने अपने व्यायाम के दौरान हार्मोनल मुद्दों का सामना करने पर चर्चा की।

उसने कहा, “मेरे साथ काम करो! मैं अपने पीसीओएस और एंडोमेट्रियोसिस के साथ सबसे भयानक हार्मोनल मुद्दों के एक हिस्से का सामना कर रही हूं – महिलाओं को पता है कि यह असमानता और उभड़ा हुआ और चयापचय संबंधी कठिनाइयों के साथ एक चरम लड़ाई है – हालांकि इसे एक के रूप में देखने के बजाय लड़ाई, मैं यह स्वीकार करने का निर्णय लेता हूं कि सामान्य विकास है कि मेरा शरीर अपना सब कुछ देने के लिए जाता है और मैं कहता हूं ‘धन्यवाद’ सही ढंग से आराम से खाकर और मेरे कसरत में भाग लेते हुए।”

मनोरंजनकर्ता ने कहा कि उसने महसूस किया कि इस समय उसका शरीर त्रुटिपूर्ण था, फिर भी उसने इस पर जोर देने के बजाय इसके बारे में ठोस दृष्टिकोण रखने का फैसला किया। उन्होंने कहा, “इस समय मेरा शरीर कुछ दोषपूर्ण है, फिर भी मेरा दिल है। आकार में रहो आनंदित रहो और उन हंसमुख रसायनों को प्रवाहित होने दो! मुझे एहसास है कि मैं एक स्मिडजेन उपदेश दे रहा हूं, फिर भी यह इन मांगों को स्वीकार करने के लिए एक ऐसा भ्रमण रहा है और नहीं उन्हें मेरी विशेषता बताएं। इस प्रकार, मुझे आप में से प्रत्येक को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है।”

प्रशंसकों ने श्रुति की मुद्दों के प्रबंधन की व्याख्या और उनके उत्थान के दृष्टिकोण की सराहना की। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “इसे लगातार बनाए रखें।” एक अन्य ने कहा, “अद्भुत मानसिकता।” कई अन्य लोगों ने भी श्रुति के व्यायाम की प्रशंसा की।

श्रुति को हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो वेब सीरीज़ बेस्टसेलर में पाया गया, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती, अर्जन बाजवा और गौहर खान भी थे। चालू वर्ष के दौरान एंटरटेनर की दो डिलीवरी की व्यवस्था की गई है- वाल्टेयर वीरय्या और नंदमुरी बालकृष्ण की विशेषता वाला एक अनटाइटल्ड टास्क। वह प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन-स्टारर सालार में भी दिखाई देंगी, जो अब से एक साल बाद रिलीज होगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान