न्यूज़

पार्टी में जाते समय नुसरत भरुचा का पैर का अंगूठा टूट गया

नुसरत भरुचा समीक्षा करती हैं कि कैसे उन्होंने हाइपर-एक्सटेंडेड लोअर लेग के साथ फिल्मों की शूटिंग की, बढ़े हुए पैरों को प्रबंधित करने के लिए फिजियोथेरेपिस्ट और गर्म पानी और नमक के डिब्बे थे।

नुसरत भरुचा ने कहा है कि उन्होंने एक बार अपने निचले पैर को हाइपर-एक्सटेंड किया था और सेट पर सहयोगी प्रमुखों को उन्हें किनारे तक ले जाने की जरूरत थी ताकि वह अपने प्रवचन से अवगत करा सकें और अपनी शूटिंग पूरी कर सकें। वह शिल्पा शेट्टी के विजिट शो शेप ऑफ यू में बात कर रही थीं।

नुसरत ने व्यक्त किया, “हाल के वर्ष के लिए, मेरे पास या तो समस्या है। मुझे चक्कर आना पड़ा, फिर, उस समय, मुझे पीठ की शारीरिक समस्या थी। फिर, उस समय, मैंने अपने निचले पैर को हाइपर-एक्सटेंड किया, फिर मैं टूट गया मेरा पंजा।” शिल्पा ने उस समय बाधा डाली और अनुरोध किया कि वह समझें कि उसने अपने पैर की अंगुली कैसे तोड़ी। जनहित में जारी स्टार ने उस समय कहा था कि वह अपने जन्मदिन के जश्न के लिए एक टेबल पर जा रही थीं, जब उनका पैर का अंगूठा टूट गया।

नुसरत ने आगे व्यक्त किया, “इस बीमारी के कारण, उत्तराधिकार में प्रत्येक गिरावट, काम के बारे में जागरूक रहना बेहद चुनौतीपूर्ण हो गया। इसलिए मैं सेट पर होता, दो एडी मुझे किनारे पर ले जाते। मैं सहमत होता कि मेरे आदान-प्रदान और बाद में केसिंग से बाहर हो गए और एडी मुझे एक बार फिर पकड़ लेंगे। हालांकि, मेरे पास वे जिम्मेदारियां थीं इसलिए मुझे काम करने की ज़रूरत थी।”

उन्होंने कहा कि सोनू के टीटू की स्वीटी के लिए दिल चोरी सादा की शूटिंग के दौरान, उनके पैरों को शांत करने के लिए सेट पर गर्म पानी और नमक से भरी बाल्टी थी। उसने कहा कि इस तथ्य के प्रकाश में उसके पैर बढ़े हुए थे कि उसने अपने छोटे स्तर को छुपाने के लिए अजीब प्रभाव वाले अंक पहने थे, उसने कहा।

नुसरत ने प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, ड्रीम गर्ल और अजिब दास्तान जैसी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में जनहित में जारी में देखी गई, नुसरत में अक्षय कुमार-स्टारर राम सेतु की व्यवस्था सीधे की गई है। उनके पास खून-खराबे वाली फिल्म ‘छोर्री’ का दूसरा हिस्सा भी है। उसने अमेज़ॅन में नाममात्र का हिस्सा अद्वितीय ग्रहण किया।

नुसरत भी सेल्फी में दिखाई देंगी, जिसमें वह कुमार के साथ-साथ मनोरंजन करने वाले इमरान हाशमी और डायना पेंटी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए, नुसरत ने हाल ही में पीटीआई को बताया, “भीड़ से इनपुट मिलने के बाद चोरी 2 एक विशिष्ट विकल्प था, जो सकारात्मक था। वास्तव में, अमेज़ॅन पर इसकी डिलीवरी के बाद से एक महीना नहीं हुआ था, कि समूह ने एक खंड दो घोषित किया। उन्हें उस सभा के बारे में लात मारी गई जो इसे मिली। स्लैम सेतु संभवत: सबसे पहली फिल्म है जो हमने अक्षय सर के साथ की थी। यह एक विशेष रूप से अविश्वसनीय खबर थी जब मैंने इसे रखा था। मैंने अपनी माँ को बताया कि मैं अक्षय सर के साथ एक फिल्म कर रहा हूं।”

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान