न्यूज़

पायल रोहतगी ने संग्राम सिंह को पूरी तरह से खत्म कर दिया ताकि मीडिया नई तस्वीरों का इस्तेमाल कर सके

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह 9 जुलाई को आगरा में शादी करेंगे। एक अन्य मुलाकात में, पायल ने इस बारे में बात की कि कैसे उन्हें अपने प्री-वेडिंग फोटो शूट के लिए संग्राम को ‘तैयार’ करने की जरूरत थी।

पायल रोहतगी, जिन्हें हाल ही में कंगना रनौत में देखा गया था, ने अनस्क्रिप्टेड टीवी ड्रामा, लॉक अप, और संग्राम सिंह ने मई में अपनी शादी की घोषणा की। एंटरटेनर और ग्रेपलर ने कहा कि वे 9 जुलाई को ‘शांत विदेशी शादी’ करेंगे। आगरा में अपनी शादी से पहले, पायल और संग्राम ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए एक साथ प्रस्तुत किया। अपनी होने वाली पत्नी को ‘असाधारण रूप से हार्दिक व्यक्ति नहीं’ कहते हुए, मनोरंजनकर्ता ने कहा कि उसे कई तस्वीरों के लिए उसे ‘हार्दिक स्थिति में’ लाने की जरूरत है।

इंस्टाग्राम पर, पायल अपने प्री-वेडिंग शूट से प्रत्येक शॉट में वास्तव में निर्दोष दिखने वाले जोड़े को साझा करती रही हैं। हालाँकि, शुक्रवार को एक और बैठक में, पायल ने अपने और संग्राम के हार्दिक पोज़ के पीछे की कहानी का खुलासा किया, और कैसे उन्होंने इस फोटोशूट का उपयोग पहलवान को ‘सूट या शेरवानी’ में प्रस्तुत करने के लिए उनके असली के सामने ‘तैयार’ करने के लिए किया। शादी।

“संग्राम जी निश्चित रूप से असाधारण रूप से हार्दिक व्यक्ति नहीं हैं। वह एक पहलवान हैं और शॉर्ट्स आदि में सहमत हैं। सूट या शेरवानी पहनना उनके लिए एक प्रारंभिक जैसा दिखता है। इस प्रकार, उन्हें उस हार्दिक मन की स्थिति में लाने के लिए मैंने उन्हें प्राप्त करने पर विचार किया। इस फोटोशूट के साथ जोन तैयार कर रही हूं। इस तरह मैंने खुद को और संग्राम जी को व्यवस्थित किया, “पायल ने जूम टीवी को बताया।

एंटरटेनर ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट का दूसरा मकसद भी शेयर किया। पायल ने कहा कि वह और संग्राम अभी ‘अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं’, फिर भी मीडिया उनकी ‘पुरानी और स्टॉक तस्वीरों का उपयोग कर रहा था’। पायल ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी ‘नई तस्वीरें’ इस्तेमाल की जाएं, सब कुछ समान है।

“मैं स्वीकार करता हूं कि संग्राम और मैं समय के साथ विकसित हुए हैं। हम अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। इन पंक्तियों के साथ, हमारा मानना ​​​​था कि चूंकि मीडिया सभी पुरानी और स्टॉक तस्वीरों का उपयोग कर रहा है, इसलिए उन्हें नया क्यों न दें चित्रों का उपयोग करने के लिए जब वे हमारी कहानी सुना रहे हैं,” पायल ने कहा।

पायल और संग्राम लंबे समय से साथ हैं; उन्होंने 2014 में हिस्सा लिया। मई से पहले, संग्राम ने एक मीटिंग में अपनी शादी की योजना साझा की। “हम अपनी शादी राजस्थान या पायल के पुराने पड़ोस, अहमदाबाद में करना चाहते थे। वैसे भी, हमने आगरा को सेटिंग के रूप में बंद कर दिया है। यह मेरे पुराने पड़ोस, रोहतक (हरियाणा) के लिए मेरे परिवार को याद करते हुए, सभी के लिए मददगार है। वे उद्देश्य पर पहुंचने के लिए लगभग चार घंटे की आवश्यकता होगी,” संग्राम ने ईटाइम्स को बताया।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Back to top button
सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट, पसली और सिर में आई गंभीर आई Jubin Nautiyal Accident Salman Khan Ex-Girlfriend Somy Ali :- Salman Khan पर Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाए गंभीर आरोप इन गलतियों की वजह से अटक जाती है PM Kisan Yojana की राशि, घर बैठें कराएं सही Mia Khalifa होंगी Bigg Boss की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट Facebook पर ये पोस्ट करना पहुंचा देगा सीधे जेल!