न्यूज़

पहली भूल भुलैया को तीन, दूसरी को दो एक्ट्रेस ने किया रिजेक्ट, तब जाकर विद्या-कियारा को मिला कैरेक्टर

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध अभिनेता है। ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार निभा रहे हैं।इस फिल्म को सब लोग इतना पसंद कर रहे हैं की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ता ही जा रहा है।कार्तिक आर्यन के साथ-साथ फिल्म की एक्ट्रेस ‘कियारा आडवाणी’ भी फिल्म की सफलताका आनंद ले रही है।लेकिन आपको बता दे के ‘भूल भुलैया’ को तीन और ‘भूल भुलैया2’ को 2 एक्ट्रेस ने करने से मना कर दिया था। तब जाकर इस किरदार के लिए ‘विद्या बालन’ और ‘कियारा आडवाणी’ को चुना गया है।

कार्तिक की परफॉर्मेंस ने सबकोचौंकादिया

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Day 5 (Early Trends): Stays Rock Steady,  Racing Towards The 100 Crore Mark With Another Day Looking To Score In  Double-Digit!

‘भूल भुलैया 2’ वीकेंडपर फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है औरक्योंकिवीकेंडपर 50 करोड़ से ज्यादा के कमाईहुई है और ‘कार्तिक आर्यन’ फिल्म की सफलताका आनंद ले रहे हैं।‘भूल भुलैया’ मेंमुख्य किरदार अक्षय कुमार निभा रहे थे।और जब सब को पता चला की ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार की जगह पर प्रमुख किरदार कोनिभाएंगे, तो हर किसी को इस बात पर संदेह था की वे इस किरदार को अच्छी तरह से नहीं अदा कर पाएंगे।लेकिन एक्टर ने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया और फिल्म को हिट बना दिया।

भूल भुलैयाफिल्म को ठुकराया

Bhool Bhulaiyaa - Disney+ Hotstar

सूत्रों के अनुसार, भूल भुलैया में ‘अवनि’ का किरदार निभाने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को सबसे पहलेअप्रोच किया गया था, लेकिन उन लोगों ने फिल्म को करने से मना कर दियाथा।इसके बाद यह यह पता चला कीनिर्माता ने ‘अवनि’के रोलकेलिएरानी मुखर्जी को ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने भी फिल्म को ठुकरा दिया,हालांकि,मना करने की वजह अभी तक किसी को नहीं पता चली है।

‘भूल भुलैया’ में ‘राधा’ का रोल अमीषा पटेल ने अदा किया है, लेकिन इस रोल के लिए कैटरीना कैफ को ऑफर किया गया था, लेकिन कैटरीना कैफ ने ये भूमिका को करने से मना कर दिया।

ऐसा मिला कियारा आडवाणी को ‘भूल भुलैया 2’ में रीत का किरदार

एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था।फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में यह रोल सारा अली खान को कियारा आडवाणी से पहले ऑफर हुआ था।लेकिन डेट्स की कमी की वजह से उन्होनें फिल्म को करने से मना कर दिया।सबसे पहले कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ‘लव आज कल’ फिल्म में एक साथ दिखाई दिए थे, लेकिन यह जोड़ी दर्शको को खुश नहीं करपाई औरफिल्म फ्लॉप हो गईथी।एक वजह यह भी थीकिसारा ने फिल्म को ठुकरा दिया.

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को ‘श्रद्धा कपूर’ को भी ऑफर किया गया था, लेकिन व्यस्तहोनेके करण अभिनेत्री ने फिल्म को करने से मना कर दिया उसके बाद यह फिल्म ‘कियारा आडवाणी’ को मिली है.

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button