न्यूज़

परवान चढ़ रहा है कियारा-सिद्धार्थ का प्यार, करण की पार्टी से एक कार में निकले

करण जौहर बुधवार, 25 मई को 50 साल के हो गए और पूरी इंडस्ट्री उनके बड़े दिन को सेलिब्रेट करने आई। मुंबई के उपनगरीय इलाके में यशराज स्टूडियो में हुई इस पार्टी में इंडस्ट्री का लगभग हर बड़ा नाम मौजूद था। करण अपने ‘ब्लिंग एंड ब्लैक’ बर्थडे बैश के लिए पूरी तरह से बाहर गए, जिसमें मशहूर हस्तियों ने ग्लैमर की एक अतिरिक्त खुराक के साथ अपने सबसे फैशनेबल लुक में कदम रखा। पार्टी 9 बजे के बाद शुरू हुई क्योंकि मशहूर हस्तियों ने देर रात में आना शुरू कर दिया था।

कियारा-सिद्धार्थ

कियारा-सिद्धार्थ

वास्तव में, जब तक दिन समाप्त नहीं हुआ, तब तक सलमान खान, ऋतिक रोशन और जीएफ सबा आजाद के साथ-साथ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, आयुष्मान खुराना और कई अन्य हस्तियों ने शिरकत की थी। इस ग्लैमरस नाइट में सेलिब्रिटीज ने भी अपने पार्टनर के साथ पोज दिए।

हालांकि, इनहोने एक साथ पोज नहीं दिया। हम बात कर रहे हैं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की। सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाले अफवाह प्रेमी अलग-अलग पहुंचे। कियारा अपने जगजग जीयो के सह-कलाकार वरुण धवन के साथ आईं और दोनों ने पपराज़ी के लिए पोज़ दिया।

ब्लैक और ब्लिंग सूट

कियारा-सिद्धार्थ

इस बीच, सिद्धार्थ मल्होत्रा अकेले पहुंचे और अपने ब्लैक और ब्लिंग सूट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। पार्टी गुरुवार की सुबह तक चली और पापराज़ी ने कियारा और सिद्धार्थ को एक साथ छोड़ दिया। यह केवल इस बात की पुष्टि करता है कि सिद्धार्थ और कियारा वास्तव में एक युगल हैं, भले ही वे इस पर आधिकारिक रूप से टिप्पणी करने से इनकार करते हैं। कियारा और सिद्धार्थ को उसी कार में जाते हुए देखा गया, जब उन्हें बात करते हुए देखा गया था। कियारा और सिद्धार्थ ने एक साथ पार्टी छोड़ दी, दोनों एक कार में पार्टी से बाहर निकले, जिसे पपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। और इस दौरान दोनों का अनोखा अंदाज देखने को मिला है. अब दोनों के बीच क्या पक रहा है कहा नहीं जा सकता!

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button