न्यूज़

पठान: फिल्मों में 30 साल पूरे करने के बाद शाहरुख खान की एक और लुक में वापसी

शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म पठान के मूवमेंट बैनर का खुलासा किया है। एंटरटेनर ने इसे बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने के मौके पर शेयर किया।

शाहरुख खान ने शनिवार को बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर लिए। मनोरंजनकर्ता ने इस कार्यक्रम में अपने प्रशंसकों को अपनी आगामी फिल्म पठान के मूवमेंट बैनर की पेशकश की। बैनर उसे एक हाथ में हथियार और बिना मुंडा लुक का उपयोग करते हुए एक मोटे प्रतीक में दिखाता है।

इंस्टाग्राम पर मूवमेंट बैनर साझा करते हुए, शाहरुख ने व्यक्त किया, “30 साल और इसमें शामिल नहीं है क्योंकि आपकी पूजा और मुस्कराहट असीम है। यहां #पठान के साथ चल रहा है। 25 जनवरी, 2023 को #YRF50 के साथ #पठान का निरीक्षण करें। हिंदी में वितरित, तमिल और तेलुगु।” एक प्रशंसक ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी, “खून और पसीने में सराबोर शाहरुख हमेशा से एक ब्लॉकबस्टर थ्रिल राइड रही है। ऊर्जावान।”

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान अपनी चेन्नई एक्सप्रेस की सह-कलाकार दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख के साथ जुड़ते हैं। दोनों ने इससे पहले कई अलग-अलग फिल्मों में काम नहीं किया है। पठान में जॉन अब्राहम भी एक जरूरी काम में हैं।

शाहरुख, जो अपने अच्छे विचारों और स्टार तस्वीर के लिए जाने जाते हैं, ने पठान के सेट पर एक समूह के हिस्से को असाधारण महसूस कराया। उन्होंने अभिषेक अनिल तिवारी नामक एक सहयोगी प्रमुख के लिए मैन्युअल रूप से लिखित पत्र लिखा था। उन्होंने व्यक्त किया, “अभिषेक के लिए, ‘पठान’ को हम सभी के लिए एक शानदार मुठभेड़ बनाने के लिए धन्यवाद, विशेष रूप से मेरे लिए। आप एक हीरे हैं, मेरे आदमी। कठिन काम, प्रभावशीलता और मुस्कराहट जिसके साथ आपने इस तरह के मुश्किल काम को दूर किया है अत्यधिक मूल्यवान। इसके अलावा, जिस तरह से आप अपने पेय पदार्थों से प्यार करते हैं, मैं उससे प्यार करता हूं। फिल्म में एक सभ्य जीवन है, आप कुछ हिस्सों को याद करेंगे।”

शाहरुख ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत राज कंवर की 1992 में आई फिल्म दीवाना से की थी। उन्हें दिव्या भारती के विपरीत प्रक्षेपित किया गया था। उनके पास अभी दो और मांगे गए प्रोजेक्ट भी हैं जो जाने के लिए तैयार हैं।

मनोरंजनकर्ता तमिल फिल्म निर्माता एटली के साथ जवान के लिए काम कर रहा है, जो 2 जून, 2023 को प्रदर्शन केंद्रों में वितरित करेगा। वह फिल्म के मुख्य रहस्य में एक पस्त और स्वार्थी खोज में पाया जाता है। शाहरुख के पास राजकुमार हिरानी की डंकी भी है, जो 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान