न्यूज़

द वैम्पायर डायरीज के अभिनेता ने आरआरआर, एसएस राजामौली की ‘पूर्ण कृति’ की प्रशंसा की

द वैम्पायर डायरीज के एंटरटेनर जोसेफ मॉर्गन ने एसएस राजामौली की आरआरआर की प्रशंसा की है। उन्होंने इसे ‘फ्लैट आउट शो-स्टॉपर’ और ‘बस एक खुशी की शुरुआत से अंत तक’ कहा। यहां उनकी पोस्ट देखें।

एसएस राजामौली की आरआरआर को दो नए प्रशंसक मिले हैं और इस बार वे द वैम्पायर डायरीज के एंटरटेनर जोसेफ मॉर्गन और उनके महत्वपूर्ण अन्य एंटरटेनर फारस व्हाइट हैं। जोसफ ने ट्विटर पर कहा, “शूटिंग के दौरान काफी समय बिताया और @RealPersiaWhite और मैंने दो दिमाग उड़ाने वाली फिल्में देखीं। आरआरआर और एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स। दोनों अद्भुत थे। हम हँसे और रोए और आश्चर्य में डूब गए। बस चौंका देने वाली फिल्म ।”

उन्हें जवाब देते हुए, एक प्रशंसक ने कहा, “@RRRMovie देखने के लिए आभार।” जोसेफ ने उत्तर दिया, “यह कला का एक सपाट काम था, शुरुआत से अंत तक। मैं उस बिंदु से आगे इस पर विचार कर रहा हूं।” आरआरआर ने राम चरण और जूनियर एनटीआर को पैक नौकरियों में अग्रणी बताया। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी थे।

आरआरआर मूवी के आधिकारिक ट्विटर रिकॉर्ड ने व्यक्त किया, “क्लॉस … आरआरआर को पोषित करने और शब्द को फैलाने के लिए इतनी बड़ी राशि का धन्यवाद।” उसने उत्तर दिया, “मैंने वास्तव में इसे पोषित किया। बस एक खुशी की शुरुआत है।” जोसेफ के ट्वीट को फिर से साझा करते हुए, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा, “प्रिय डायरी, आज मुझे पता चला कि क्लाउस और मैं एक जैसी फिल्में करने के लिए पागल हैं।”

ऐसा तब नहीं है जब किसी हॉलीवुड सुपरस्टार ने पहली बार RRR की तारीफ की हो। हाल ही में, कॉमिक बुक्स बैटमैन बियॉन्ड और कैप्टन अमेरिका के निबंधकार जैक्सन लैनजिंग ने ट्विटर पर लिखा, “हैलो जैक्सन, क्या आरआरआर फिल्मों में आपके लिए सबसे अच्छा समय था?” मनोरंजनकर्ता राम चरण के जीआईएफ द्वारा आगे बढ़ने की पेशकश की गई। आरआरआर मूवी के ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट को साझा करते हुए कहा, “एक और दिन, #आरआरआर के लिए अनुमोदन का एक और शो … डीसी के बैटमैन बियॉन्ड और मार्वल कॉमिक्स के लेखक कैप्टन अमेरिका, कांग और यह अभी शुरुआत है।”

स्पेशलिस्ट स्ट्रेंज स्क्रीनराइटर रॉबर्ट सी कारगिल ने ट्विटर पर आरआरआर पर समझाया, “साथी पिछली शाम को आरआरआर (राइज रोअर रिवॉल) के गुट में मुझे शुरू करने के लिए आए थे और मैं यहां रिपोर्ट करने के लिए हूं कि मैं वर्तमान में पूरी तरह से, वास्तव में, गहराई से एक हिस्सा हूं। यह अब तक की सबसे पागल, सबसे सच्ची, सबसे अजीब ब्लॉकबस्टर है। मैं लगभग निश्चित जेस हूं और मैं इसे इस सप्ताह फिर से देख रहा हूं।”

एंटरटेनर जोक आर्टिस्ट पैटन ओसवाल्ट ने आरआरआर की सराहना करते हुए कुछ ट्वीट्स साझा किए, “यदि यह आईमैक्स में आपके करीब नहीं खेल रहा है तो इसे देखने का यह सबसे आदर्श तरीका है। एफ ***** @RRRMovie पागल है ।” उस समय टीम आरआरआर ने ट्वीट के जवाब में एंटरटेनर को धन्यवाद कहा। पैटन ने तब ट्वीट किया, “आप सभी अपने f ****** दिमाग से बाहर हैं, आपको फिल्में बनाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, और मैं शायद ही यह देखने के लिए खड़ा हो सकता हूं कि आप सीधे क्या करते हैं।”

RRR भारत में 1920 के दशक के दौरान दो प्रगतिशील लोगों की एक काल्पनिक कहानी है। इसने सिनेमा जगत में ₹1100 करोड़ से अधिक की कमाई की है, जो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय चलचित्रों में से एक बन गई है। हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने मिडसीजन अवार्ड्स के लिए सर्वश्रेष्ठ चित्र के लिए फिल्म का चयन करते हुए आरआरआर ने अपनी टोपी में एक और क्विल जोड़ा। यह तब है जब पहली बार किसी भारतीय फिल्म को सम्मान की पेशकश की गई है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button