न्यूज़

दृश्यम 2: अजय देवगन और तब्बू-स्टारर को नवंबर में रिलीज़ हुई

दृश्यम 2 में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना हैं और नवंबर में शहर के चारों ओर हंगामा करेंगे।

2 अक्टूबर को जो हुआ वह भीड़ के लिए सबसे बड़ा रहस्य बन गया क्योंकि अजय देवगन-स्टारर ‘दृश्यम’ ने सभी को अपनी सीट पर बिठा लिया। लंबे समय के दौरान, दृश्यम एक अनुकरणीय धर्म में बदल गया है, भले ही बॉलीवुड में सबसे दिमाग उड़ाने वाली गुप्त रीढ़ चिलर फिल्मों में से एक है। फिलहाल अजय देवगन ने दृश्यम 2 के साथ वापसी करने का ऐलान किया है और डिलीवरी डेट का भी खुलासा कर दिया है।

इस खबर को साझा करते हुए, अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “विचार! “दृश्यम 2 अठारह नवंबर 2022 को प्रदर्शन केंद्रों में पहुंचा रहा है”।

इससे पहले, अजय ने अपनी सह-कलाकार श्रिया सरन और फिल्म निर्माता अभिषेक पाठक को एक दृश्य के पीछे की तस्वीर प्रदान की, जहां वह उन दोनों के साथ एक दृश्य की जांच कर सकते हैं। उन्होंने दृश्यम 2 की रिकॉर्डिंग की सूचना दी और कहा, “क्या विजय किसी भी समय अपने परिवार की फिर से रक्षा कर सकता है? # दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू होती है।”

अजय देवगन के अलावा दृश्यम 2 में श्रिया सरन और तब्बू भी नजर आएंगी। अजय और श्रिया विजय सलगांवकर और नंदिनी सलगांवकर की अपनी नौकरी को दोहराएंगे। दृश्यम को 2015 में डिलीवर किया गया था और यह इसी नाम की मोहनलाल की मलयालम फिल्म का एक बदलाव है। फिल्म 18 नवंबर, 2022 को शहर भर में हंगामा करेगी।

इसके अतिरिक्त, अक्षय खन्ना दृश्यम 2 की स्टार कास्ट के लिए एक और विकल्प होंगे। अकल्पनीय ने अक्षय को फिल्म के लिए आमंत्रित किया और व्यक्त किया, “# दृश्यम 2 अक्षय खन्ना .. # सचमुच प्रतिभाशाली।”

दृश्यम 2 के बारे में चर्चा करते हुए, अजय ने कहा, “दृश्यम को पोषित किया गया था और यह एक किंवदंती है। मैं वर्तमान में दृश्यम 2 के साथ एक और आकर्षक कहानी पेश करने के लिए रोमांचित हूं। विजय एक बहु-स्तरित चरित्र है और वह कहानी पर एक चित्र बनाता है। अभिषेक पाठक ( चीफ) के पास इस फिल्म के लिए एक नई दृष्टि है। मैं स्पष्ट रूप से खंड 2 की उम्मीद कर रहा हूं, पिछली फिल्म के विशाल जूते को व्यक्तियों के साथ गुप्त और पात्रों में डालने वाले व्यक्तियों के साथ भरना। ”

दृश्यम 2 भेड़ के साथ संघर्ष करेगा, जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर हैं। दृश्यम 2 के अलावा, अजय देवगन एक ट्रू टू लाइफ स्पोर्ट्स फिल्म ‘मैदान’ और एक पैरोडी फिल्म ‘से थैंक्स टू गॉड’ में नजर आएंगे। उन्हें हाल ही में आरआरआर और रनवे 34 में देखा गया था।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button